Raipur News :चाक़ू लहराते हुए बनाया वीडियो, पुलिस ने निकला जुलुस…

रायपुर,07 फरवरी  राजधानी के कुछ युवकों ने सोशल मीडिया पर चाक़ू लहराते हुए वीडियो पोस्ट किया था। रायपुर। राजधानी में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए 4 युवकों ने चाकू लहराते हुए बड़ी वारदात को अंजाम देने की धमकी दी थी। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के चंद घंटों के भीतर ही पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी की बाद पुलिस ने उनका जुलुस भी निकाला।

चारों बदमाशों का वीडियो वायरल होने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एन्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना आजाद चौक पुलिस की संयुक्त टीम ने विडियो में दिख रहे व्यक्तियों की पतासाजी करना प्रारंभ करते हुए व्यक्तियों की पहचान शेख, अजहर उर्फ अज्जू, सूफी अहमद उर्फ सुहेल, पंकज आसवानी एवं शेख शाहरूख के रूप में की। पतासाजी कर चारों आरोपियों को पकड़कर उनके कब्जे से 4 धारदार चाकू जब्त कर आरोपियों के विरूद्ध थाना आजाद चौक में धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गई।

आरोपी शेख अजहर उर्फ अज्जू एवं शेख शाहरूख थाना आजाद चौक के हिस्ट्रीशीटर होने के साथ ही चारों आरोपी आदतन आपराधिक प्रवृत्ति के है, जो पूर्व में भी अलग – अलग प्रकरणों में कई बार जेल निरूद्ध चुके है।

गिरफ्तार आरोपी
शेख अजहर उर्फ अज्जू पिता शेख अख्तर उम्र 22 साल निवासी तुर्की तालाब ईदगाहभाठा थाना आजाद चौक रायपुर।
सूफी अहमद उर्फ सुहेल पिता ईकबाल अहमद उम्र 24 साल निवासी ईदगाहभाठा थाना आजाद चौक रायपुर।
शेख शाहरूख पिता शेख नवाब उम्र 25 साल निवासी ईदगाहभाठा थाना आजाद चौक जिला रायपुर।
पंकज आसवानी पिता चेला राम आसवानी उम्र 25 साल निवासी न्यू चंगोराभाठा थाना डी.डी. नगर जिला रायपुर।