युवक नाबालिग को घर से भगाकर ले गया दोस्त के किराए के मकान में, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

दंतेवाड़ा,07 फरवरी I जिले में 19 साल के युवक ने नाबालिग से रेप किया है। युवक नाबालिग को घर से भगाकर अपने साथ ले गया, फिर उसे अपने एक दोस्त के किराए के मकान में रखा, जहां शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला किरंदुल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 5 फरवरी को नाबालिग के परिजनों ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट किरंदुल थाने में दर्ज कराई। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी। पुलिस को मुखबिर से पता चला कि नाबालिग को गीदम का रहने वाला राजेश सोनी अपने साथ बहला-फुसलाकर ले गया है। इसके बाद किरंदुल थाना पुलिस ने गीदम पुलिस की मदद से राजेश सोनी का पता लगाया।

दोस्त के किराए के मकान में रखा था लड़की को

पुलिस को मुखबिर से ये भी सूचना मिली थी कि राजेश सोनी गीदम शहर में ही अपने किसी दोस्त के किराए के मकान में नाबालिग को लाकर रखा है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी राजेश सोनी को हिरासत में ले लिया। नाबालिग को रेस्क्यू कर उससे पूछताछ की गई। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि राजेश उसे जबरदस्ती अपने साथ लेकर आया है। उसने शादी करूंगा कहकर उससे रेप किया है।

आरोपी को भेजा जेल

नाबालिग लड़की के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 6 फरवरी को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने नाबालिग को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि 24 घंटे के अंदर इस केस को सुलझा लिया गया बै। 6 फरवरी की देर शाम पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर मीडिया को इसकी जानकारी दी।