Delhi Liquor Scam : मनीष सिसोदिया को कोर्ट से झटका, 22 फरवरी तक बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मनीष सिसोदिया को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. दिल्‍ली शराब घोटाला मामले में कोर्ट ने उन्‍हें फिलहाल राहत नहीं दी है. उनकी न्‍यायिक हिरासत को 22 फरवरी 2024 तक के लिए बढ़ा दिया गया है. यानी मनीष सिसोदिया फिलहाल जेल में ही बंद रहेंगे. बता दें कि अनियमितता उजागर होने के बाद दिल्‍ली आबकारी नीति को निरस्‍त कर दिया गया. इस मामले में केजरीवाल मंत्रिमंडल के कई नेता जांच के दायरे में हैं.

मनीष सिसोदिया को दिल्‍ली की निरस्‍त आबकारी नीति मामले में सोमवार सुबह को राउज एवेन्‍यू कोर्ट में पेश किया गया. AAP नेता मनीष सिसोदिया को कोर्ट ने 22 फरवरी तक के लिए न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन्‍हें 22 फरवरी तक जेल में ही रहना होगा. मनीष सिसोदिया ने नियमित जमानत के साथ ही पैरोल को लेकर भी अदालत में अर्जी दाखिल कर रखी है.

दिल्ली की आबकारी नीति अगस्त, 2022 में निरस्त कर दी गई थी और दिल्ली के उपराज्यपाल ने बाद में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को कथित अनियमितताओं और भ्रष्टाचार की जांच का आदेश दिया था.