Rubina Dilaik ने साड़ी का पल्लू गिराकर फ्लॉन्ट किया अपना फिगर, तस्वीर देखकर उड़ जाएंगे होश

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) दो महीने पहले जुड़वा बेटियों की मां बनी थीं। इन दिनों एक्ट्रेस मदरहुड पीरियड एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन रुबीना अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर रही है। वहीं अब रविवार को एक्ट्रेस ने अपनी कुछ नई फोटोज शेयर की है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रही है।

रुबीना का साड़ी अवतार

मां बनने के बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक बार फिर अपने वर्क मोड में आ चुकी हैं। एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से लगातार फोटोशूट करवा रही है। हाल ही में रुबीना ने अपना एंजेल लुक शेयर किया था। तो वहीं रविवार को रुबीना ने इंस्टाग्राम पर अपना साड़ी अवतार दिखाया। साड़ी पहनकर ही अब उन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। एक येलो कलर की सिंपल साड़ी में एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं।

पल्लू गिराकर किया फोटोशूट

एक्ट्रेसे ने अपनी साड़ी को एक अलग तरीके से पहना है। इसके साथ उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज मैच किया जिस पर हैवी वर्क किया गया है। उन्होंने पल्लू को कंधे से गिराया हुआ है जिसे हाथ में पकड़ा हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने बालों को कर्ल किया हुआ है।

एक्ट्रेस ने तेजी से घटाया वजन

महज दो महीने में रुबीना दिलैक  (Rubina Dilaik) ने अपना वजन तेजी से घटाया है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी वेट लॉस जर्नी को साझा की थी और बताया था कि सी सेक्शन के बाद 10वें दिन मैंने डिलीवरी के बाद योग शुरू किया, 15वें दिन मैं अपने स्विमिंग सेशन के लिए गई, 33वें दिन मैं अपने पिलाटे एक्सरसाइज में शामिल हो गई @jyoti_patil1221 क्लास और 36वें दिन बिना सहारे के शीर्षासन का प्रयास किया और हां मुझे खुद पर गर्व है।