सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर ने दूसरे वीकेंड पर भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखी! फिल्म ने वर्ल्डवाइड किया 262 करोड़ का कलेक्शन

सिद्धार्थ आनंद की ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म फाइटर ने साल 2024 की अच्छी शुरुआत की है। 75वें रिपब्लिक डे के एक दिन पहले बड़े पर्दे पर रिलीज हुई इस फिल्म ने लोगों को उत्साह से भर दिया और देशभक्ति का स्वाद चखाया। इस फिल्म में देशभक्ति के संदेश के साथ शानदार एरियल एक्शन सीन्स थे, जिसने दर्शकों को हर सीन में अपने देश के प्रति प्यार का एहसास कराया।

इस फिल्म ने जहां पहले हफ्ते में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की, वहीं फिल्म 150 करोड़ की ओर बढ़ रही है और दूसरे हफ्ते में एंटर कर गई है। ट्रेंड के अनुसार, फिल्म दूसरे वीकेंड पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है और लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। इसके अलावा फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 262 करोड़ का रहा है, जो सराहनीय है।

वैसे रिलीज के बाद से ही फिल्म ने विदेशी दर्शकों को इससे बांधे रखा है और उन्होंने फिल्म के पैमाने, टेक्निकेलिटी, एरियल एक्शन सीक्वेंस और थ्रिलिंग बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ एक्टर्स की सराहना की है। इस फिल्म ने ग्लोबल लेवल पर 250 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। मेकर्स ने सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म का पावर-पैक पोस्टर जारी कर दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 262 करोड़ के कलेक्शन की घोषणा की और लिखा, “आप सभी के प्यार के साथ ऊंची उड़ान भर रहा हूं।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘फाइटर’ सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है। यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है। फाइटर अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अच्छा प्रदर्शन कर रही है।