निर्दयीय बेटे की क्रूरता : नाबालिग बेटे ने रॉड से पीटकर मां को मौत के घाट उतारा, कहा- देखभाल नहीं करती थी इसलिए कर दी हत्या

बेंगलुरु में शुक्रवार को दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई. भीमिया लेआउट में नाबालिग बेटे ने 40 वर्षीय मां की की हत्या कर दी. मृतक की पहचान कोलार जिले के मुलबागल निवासी नेत्रा के रूप में हुई है.bकिसी बहस के बाद लड़के ने अपनी मां पर धातु की रॉड से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. बाद में आरोपी कथित तौर पर पुलिस स्टेशन गया और खुद को सरेंडर कर दिया.

लड़का मुलबागल के एक कॉलेज में डिप्लोमा की पढ़ाई कर रहा था. यह घटना तब हुई जब नेत्रा ने शुक्रवार सुबह अपने बेटे को डांटा, जब वह कॉलेज जा रहा था. पुलिस ने बताया है कि दुखद घटना के समय घर में केवल नेत्रा और उनका बेटा ही मौजूद था.

अच्छी देखभाल नहीं करती थी इसलिए कर दी हत्या

पूछताछ के दौरान, लड़के ने पुलिस को बताया कि ‘मां उसकी अच्छी देखभाल नहीं करती थी और न ही उसे ठीक से खाना देती थी।. शुक्रवार की सुबह, जब वह कॉलेज के लिए निकल रहा था, तो उसकी मां ने उसे किसी बात पर डांटा, जिसके बाद उनके बीच बहस हुई, गुस्से में आकर उसने मां के सिर पर धातु की रॉड से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.