BJP नेता को मिला धमकी भरा पत्र, पहले भी मिल चुकी है जान से मारने की चेतावनी, SP से की शिकायत

जगदलपुर,03 फरवरी । पार्षद व बस्तर जिला भाजपा के उपाध्यक्ष योगेंद्र पांडे को जान से मारने की धमकी मिली है। पोस्ट के माध्यम से धमकी भरा पत्र मिलने की शिकायत योगेंद्र पांडे ने पुलिस अधीक्षक से की है। पुलिस अधीक्षक शशिमोहन सिंह ने शिकायत की जांच कराने की बात कही है।

पुलिस अधीक्षक को एक फरवरी को भेजे गए शिकायत पत्र में योगेंद्र पांडे ने बताया है कि इसके पहले भी एक बार फोन पर जान मारने की धमकी किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा दी जा चुकी है। पत्र के माध्यम भी दूसरी बार धमकी मिली है। दोनों मामलों में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

घर के पते पर लेटर भेजकर दी धमकी

पुलिस अधीक्षक को प्रेषित पत्र में उन्होंने बताया है कि एक फरवरी को उन्हें पोस्ट के माध्यम से गृह निवास सुभाष वार्ड के पते पर पत्र प्राप्त हुआ जिसमें किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा पार्टी का पद छोड़ने एवं जान से मारने की धमकी दी गई है। पांडे ने पुलिस को बताया है कि पहले वह निगम अध्यक्ष थे और पार्टी द्वारा सौंपे गए पदीय दायित्वों का निभा रहे हैं। वर्तमान में पार्टी का जिला उपाध्यक्ष व दरभा मंडल के प्रभारी भी हैं। वह स्वयं व परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित है।

इसके पहले 2003 से 2018 तक पुलिस द्वारा उन्हें सुरक्षा दी गई थी। 2018 में बिना कोई कारण बताए सुरक्षा हटा ली गई। योगेंद्र पांडे ने लगातार मिल रही धमकियों को देखते हुए पुलिस अधीक्षक को भेजे पत्र में पुलिस की सुरक्षा देने की मांग की है।