Bobby Deol Birthday: ‘लॉर्ड बॉबी देओल’ के लिए फैंस में गजब की दीवानगी, एक्टर को पहनाई भारी-भरकम माला, वीडियो वायरल

एनिमल’ फिल्म से जबरदस्त कमबैक करने वाले बॉबी देओल (Bobby Deol) को लेकर आज भी फैंस में दीवानगी बरकरार है। एक लंबे समय के बाद एक्टर ने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की और वो भी ऐसी कि देखने वाले देखते ही रह गए। फैंस उन्हें ‘लॉर्ड बॉबी’ कहकर बुलाने लगे। आज इस टैलेंटेड एक्टर का बर्थ डे है। 

55 के हुए बॉबी देओल

बॉबी देओल को फिल्म इंडस्ट्री में 28 साल पूरे हो गए हैं। ‘एनिमल’ फिल्म की रिलीज के बाद से बॉबी देओल की फैन फॉलोइंग में गजब का इजाफा होते देखने को मिला है। सबके चहेते ‘लॉर्ड बॉबी’ आज 55 साल के हो गए हैं। एक्टर को फिल्म फ्रैटर्निटी के लोगों के साथ ही फैंस ने भी भारी संख्या में विश किया है। न सिर्फ उन्हें सोशल मीडिया पर बधाईयां दी गई हैं, बल्कि रियल लाइफ में भी बधाईयां मिल रही हैं।

फैंस के साथ मनाया बॉबी देओल ने जन्मदिन

फैंस में बॉबी देओल को लेकर गजब की दीवानगी है। एक्टर के घर के बाहर फैंस पांच लेयर केक (पांच मंजिला केक) लेकर पहुंचे। उन्होंने बॉबी देओल को न सिर्फ केक कटिंग करवाई, बल्कि उन्हें बड़ी और मोटी माला भी पहनाई। बॉबी ने भी ‘एनिमल’ स्टाइल में फैंस को केक कटिंग में शामिल होने का न्योता दिया। सोशल मीडिया पर एक्टर का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। 

बॉबी देओल वर्कफ्रंट

बॉबी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें, तो फैंस उन्हें ‘कंगुवा’ में देखेंगे। फिल्म के इस साल 11 अप्रैल को रिलीज होने की चर्चा है।