संजय लीला भंसाली ने रणबीर कपूर के साथ किया फिल्म ‘लव एंड वॉर’ का एलान

संजय लीला भंसाली और रणबीर कपूर की जोड़ी लगभग 15 सालों बाद फिर आई साथ, फिल्म ‘लव एंड वॉर’ का किया एलान

मास्टर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म का हर किसी को इंतजार रहता है, जो अब खत्म होता दिख रहा है क्योंकि उन्होंने अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट का एलान कर दिया हैं। जी हां, संजय लीला भंसाली ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ एक एपिक लव एंड वॉर फिल्म लेकर आ रहे है। इस बड़ी घोषणा ने लोगों को पूरी तरह से सरप्राइज किया है। ये क्रिसमस 2025 में रिलीज होगी जिससे दर्शक बेहद उत्साहित हो गए। वैसे फिल्म की घोषणा जितनी खास है, उतना ही यह मनोरंजन जगत के दो दिग्गजों, निर्देशक संजय लीला भंसाली और सुपरस्टार रणबीर कपूर के सहयोग का भी प्रतीक है।

डायरेक्टर-एक्टर संजय लीला भंसाली और रणबीर कपूर की ये जोड़ी लंबे समय के बाद एक साथ आ रहे हैं। लगभग 15 सालों के बाद दुनिया फिल्म जगत के दो प्रतिभाशाली उस्तादों को एक एपिक गाथा के लिए सहयोग करते हुए देखेगी। लव एंड वॉर सुपरस्टार रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली की दूसरी फिल्म होगी।

लव एंड वॉर का निर्देशन संजय लीला भंसाली द्वारा किया जाएगा जो अपने अभिनेताओं से बेस्ट निकलवाने के लिए जाने जाते हैं और इस बार उन्हें रणबीर मिले हैं जो अपनी कला में माहिर हैं और एक अभिनेता के रूप में उनके पास पेश करने के लिए बहुत कुछ है। वहीं संजय लीला भंसाली एकमात्र भारतीय फिल्म मेकर हैं, जिनके पास विजुअल्स, परफॉर्मेंस, स्टोरीटेलिंग, म्यूजिक, कैनवस और पृष्ठभूमि सहित फिल्ममेकिंग के सभी पहलुओं में एक्सपर्ट है।

संजय लीला भंसाली अपनी बेहतरीन स्टोरीटेलिंग और खूबसूरत विजुअल क्रिएशन के लिए जाने जाते हैं। वह भारतीय फिल्म विरासत के सच्चे उत्तराधिकारी हैं जिन्होंने अपनी फिल्ममेकिंग कला से भारतीय सिनेमा की सुंदरता को बरकरार रखा है। वह एकमात्र ऐसे फिल्मकार हैं जो भारतीय कहानी को बिल्कुल देसी तरीके से बताते हैं।