Republic Day: गणतंत्र दिवस पर आफर ही आफर, इलेक्ट्रानिक्स सामान में 40 प्रतिशत तक मिलेगी छूट

रायपुर,25 जनवरी । बाजार में इन दिनों गणतंत्र दिवस को लेकर धूम मची हुई है। उपभोक्ताओं का ध्यान खींचने सुपर बाजार संस्थानों के साथ ही इलेक्ट्रानिक्स कंपनियों द्वारा जबरदस्त आफर दिए जा रहे हैं। सुपर बाजार में इन दिनों सबसे सस्ता सप्ताह आफर चलाया जा रहा है। वहीं इलेक्ट्रानिक्स कंपनियों द्वारा 40 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। गणतंत्र दिवस के साथ ही वीकेंड भी होने के कारण संस्थानों में भीड़ रहेगी।

सुपर बाजार में एक के साथ एक फ्री के आफर के साथ ही एमआरपी पर नौ प्रतिशत तक छूट दी जा रही है। उपभोक्ताओं द्वारा इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। खाने पीने के उत्पादों के साथ ही क्राकरी उत्पादों पर भी विशेष छूट दी जा रही है। सुपर बाजार संचालकों का कहना है कि उपभोक्ताओं को भी इन आफरों का इंतजार रहता है। कंपनी की पूरी कोशिश रहती है कि उपभोक्ताओं को ज्यादा से ज्यादा लाभ दिया जा सके। इस अवसर पर सुपर बाजार संस्थानों को आकर्षक ढंग से सजाया भी गया है।

निश्चित खरीदारी पर तोहफा

सुपर बाजार संस्थानों में इन दिनों निश्चित खरीदारी पर आकर्षक उपहार जीतने का मौका भी दिया जा रहा है। इसके अंतर्गत उपभोक्ताओं को निश्चित राशि की खरीदारी पर कूपन दिया जा रहा है। लकी ड्रा के माध्यम से विजेताओं का चयन किया जाएगा। इलेक्ट्रानिक्स में कांबो का भी जलवा इलेक्ट्रानिक्स कंपनियों द्वारा उपभोक्ताओं को कांबो आफर का भी तोहफा दिया जा रहा है। इसमें उपभोक्ताओं को पांच से सात प्रतिशत तक का फायदा मिलता है। कंपनियों के अनुसार अभी शादी सीजन के साथ ही गणतंत्र दिवस को देखते हुए यह आफर शुरू किया गया है।