दोस्त के जीजा से झगड़े के कारण की थी युवक की हत्या, दो आरोपित गिरफ्तार

उज्जैन। छोटी मायापुरी में रहने वाले एक युवक की सात बदमाशों ने पत्थर, फर्शी से सिर कुचलकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने पुलिस को बताया कि उनके दोस्त के जीजा के साथ मृतक ने मारपीट की थी। जिसके कारण वह दोस्त के साथ युवक से बात करने पहुंचे थे। जहां विवाद बढ़ने पर उसे पत्थर व फर्शी से सिर कुचल दिया था। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।

यह है घटना

बता दें कि बबलू पुत्र किशोर कछवाय उम्र 30 वर्ष निवासी छोटी मायापुरी देवासगेट पर फल का ठेला लगाता था। रविवार रात को उसके घर पर गोलू व उसके पिता, बिट्टा और उसका पिता तथा भय्यू सहित दो अन्य युवक पहुंचे थे। यहां बबलू की मां कौशल्याबाई मौजूद थी।

सभी ने कहा कि राम-राम करना है

सभी ने बबलू के बारे में पूछताछ की तो कौशल्याबाई ने कहा कि क्या काम है बेटे से? सभी ने कहा कि राम-राम करना है। घर पर बबलू के नहीं होने पर सभी जाने लगे थे, उसी दौरान बबलू घर आ गया था। उसे देखते ही सभी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी थी। फर्शी, पत्थर, व ईंट से उसका सिर कुचल दिया था।

मां से भी मारपीट की

बीच-बचाव करने आई मां से भी मारपीट की गई। घायल पुत्र को लेकर मां जिला अस्पताल पहुंची थी। यहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मामले में पुलिस ने सुरेंद्र उर्फ बिट्टा व शुभम उर्फ भय्यू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने बताया कि उनके दोस्त विनोद के जीजा के साथ मृतक ने मारपीट की थी। विनोद ही उन्हें लेकर गया था। जहां बात करने के दौरान बबलू घर से चाकू उठा लाया था। बचने के लिए फर्शी और पत्थर से हमला किया था। पुलिस मामले में फरार आरोपितों की तलाश में जुटी है।