Urvashi Rautela पर चढ़ा भगवा रंग का खुमार , बोल्डनेस की छवि तोड़ देसी लुक में आईं नजर

बीते शु्क्रवार को अयोध्या में हुए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स मौजूद रहे। वहीं कई फिल्मी सितारे ऐसे भी रहे, जिनको इस खास कार्यक्रम में शामिल होने का मौका नहीं मिला। उनमें बी टाउन एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम भी शामिल हैं। लेकिन इसके बावजूद उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर भगवान राम के लिए भक्ति दिखाने से पीछे नहीं हटी हैं। इस बीच एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह भगवा रंग में रंगी दिखाई दे रही हैं।

सामने आईं उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट तस्वीरें

अपनी बेबाक खूबसूरती के लिए उर्वशी रौतेला काफी जानी जाती हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस बीच उर्वशी रौतेला की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह देसी लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है।

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी रौतेला भगवा रंग के सलवार सूट में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उर्वशी की सादगी आपका दिल आसानी से जीत लेगी। इतना ही नहीं फोटो के कैप्शन में अदाकारा ने लिखा है- मेरे घर राम आए हैं।

इस तरह से राम भक्ति में लीन उर्वशी ने अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए हर किसी की ध्यान खींचा है। आलम ये है कि इंटरनेट पर उर्वशी रौतेला की ये लेटेस्ट तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन फोटो को जमकर लाइक और कमेंट भी कर रही हैं।

रामलला प्राण प्रतिष्ठा के दिन उर्वशी रौतेला ने की पूजा

बेशक उर्वशी रौतेला को 22 जनवरी को अयोध्या में जाने के अवसर नहीं मिला। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन मंदिर में खास पूजा-अर्चना की है। इस मौके की तस्वीरों और वीडियो भी एक दिन पहले सनी देओल की फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से डेब्यू करने वालीं अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इससे ये साफ जाहिर होता है को बोल्डनेस छवि के लिए मशहूर उर्वशी आध्यात्म में रूचि रखती हैं।