Bigg Boss 17: एक टास्क के बाद बिग बॉस के घर से बाहर हुईं आयशा खान, मुन्नवर फारुकी पर तंज कसा

बिग बॉस 17 जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है, हर दिन हंगामा बढ़ता जा रहा है. नए अपडेट के साथ, वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान को घर से बाहर कर दिया गया है. ऑडियंस से बहुत कम वोट मिलने के बाद उन्हें बाहर कर दिया गया. आयशा खान को विक्की जैन, अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय के साथ नॉमिनेट किया गया था. क्लिप में बिग बॉस नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को मंच पर बुलाते हैं और आयशा खान के बाहर निकलने की अनाउंमेंट करते हैं. जाने से पहले उसने मुनव्वर से हाथ मिलाया. 

विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी के बीच हुई लड़ाई

जाने से पहले उसने मुनव्वर से हाथ मिलाया. यातना कार्य के लिए घर को दो टीमों में विभाजित करने और प्रतियोगियों को सप्ताह के लिए नामांकित किए जाने के बाद एलिमिनेशन हुआ. हाल ही में ईशा मालवीय, आयशा खान और अंकिता लोखंडे का उन्हें बुरा भला कहने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बिग बॉस के घर के अंदर विक्की जैन औ

अपनी दोस्त मन्नारा चोपड़ा को बचाने की कोशिश की

जैसे ही मन्नारा चोपड़ा ने अपनी दोस्त मन्नारा चोपड़ा को बचाने की कोशिश की, अंकिता लोखंडे उनसे भिड़ गईं. ग्रैंड फिनाले एपिसोड 28 जनवरी, 2024 को प्रसारित होगा, क्योंकि इस सीज़न में मेकर्स द्वारा कोई एक्सटेंशन नहीं दिया गया था. बिग बॉस हाउस के मौजूदा सदस्यों में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, अरुण महाशेट्टी, मुनव्वर फारुकी और ईशा मालविया शामिल हैं.