CG NEWS : कांग्रेस पार्षद हुए नाराज, दिया पार्टी से इस्तीफा, कहा- मेरे हिंदुत्व भाव को पहुंचा ठेस…जानिये पूरा मामला…

कवर्धा , 23 जनवरी । कांग्रेस पार्टी की ओर से राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को अस्वीकार किए जाने से पार्टी के कई नेताओं में असंतोष हैं। वहीं अब इस्तीफों का दौर भी शुरू हो गया है। इसी बीच कवर्धा के वार्ड क्रमांक-26 से कांग्रेस पार्षद व सभापति सुनील साहू ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी के जिला अध्यक्ष होरीराम साहू को अपना इस्तीफा पत्र भेजा है।

सुनील साहू ने अपने इस्तीफे में लिखा है कि राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराए से मेरे हिंदुत्व भाव को ठेस पहुंचा है। महात्मा गांधी के आदर्शों पर चलने की बात करने वाली अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेताओं ने अयोध्या में श्री रामलला के भव्य व दिव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सम्मिलित होने के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया।

श्री राम के जिन आदर्शों पर महात्मा गांधी चले, उन आदर्शों को कांग्रेस ने किनारे कर दिया। कांग्रेस के इस फैसले से मेरी भावनाएं आहत हुई है। मेरे हिंदुत्व भाव को ठेस पहुंचा है और मैं अपने आप को असहज महसूस कर रहा हूं। इसलिए मैं पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं। बता दें कि बीते दिनों कवर्धा नगरपालिका अध्यक्ष ऋषि शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दिया था।

naidunia_image