साड़ी ही नहीं टिशू फैब्रिक लंहगे और गाउन में भी है लगता है जबरदस्त, शादी-ब्याह के लिए है परफेक्ट च्वॉइस

किसी पार्टी, इवेंट या शादी-ब्याह के लिए महिलाओं की तैयारियां महीनों पहले से शुरू हो जाती हैं, लेकिन इतने पहले से तैयारियों के वाबजूद भी इवेंट वाले दिन वो अपने लुक से कुछ खास सेटिस्फाइड नजर नहीं आती। वैसे तो तीज-त्योहारों, शादी जैसे मौकों पर साड़ी सेफ एंड बेस्ट ऑप्शन माना जाता है। सिल्क, शिफॉन, ऑर्गेन्जा में साड़ियों की इतनी सारी वैराइटी है कि इसके आगे हम सोचते ही नहीं। इस वजह से लुक में जो हटके फैक्टर चाहिए होता है वो कई बार नहीं मिल पाता, तो एक ऐसा ऑप्शन है जो हाल-फिलहाल का लेटेस्ट ट्रेंड है और गारंटी है इसे चुनकर हर जगह बस आप ही आप नजर आएंगी। ये है टिशू फैब्रिक।

टिशू फैब्रिक की खासियत

टिशू फैब्रिक पारदर्शी (ट्रांसपेरेंट) और हल्की चमक लिए होते हैं इस वजह से ये फेस्टिवल्स, ट्रेडिशनल इवेंट्स के लिए बेस्ट होते हैं। रिच एंड रॉयल लुक के लिए ये जबरदस्त ऑप्शन हैं। इस फैब्रिक की दो सबसे बड़ी खासियत है वो है इसका लाइटवेट। मतलब इस फैब्रिक के आउटफिट पहनने के बाद भी आप फ्री होकर मौज-मस्ती, डांस कर सकती हैं।

टिशू फैब्रिक के आउटफिट्स

टिशू फैब्रिक की साड़ियां तो आपको मार्केट में आसानी से दिख जाएंगी और नो डाउट इन्हें सही जूलरी और हेयरस्टाइल के साथ कैरी कर आप बेहद खूबसूरत भी नजर आ सकती हैं, लेकिन इस फैब्रिक को और भी दूसरे ट्रेडिशनल वेयर्स में ट्राई किया जा सकता है। इस फैब्रिक के लहंगे, सूट और गाउन भी कमाल के लगते हैं। कॉपर कलर के टिशू फैब्रिक वाले आउटफिट्स के साथ तो रेडी होने के लिए बहुत ज्यादा एफर्ट भी नहीं करना पड़ता। अगर आप थोड़ा एक्सपेरिमेंट करने के लिए रेडी हैं, तो टिशू फैब्रिक से बने दूसरे ट्रेडिशनल वेयर्स को करें वॉर्डरोब में शामिल। इससे आप बॉटम वेयर्स भी बनवा सकती हैं। सिगरेंट पैंट, धोती में भी ये लाजवाब लगता है।