रायपुर के होटल-रेस्टारेंट में भी श्रीरामलला का जश्न, आज कुछ भी खाओ साथ में मिलेगा मूंग दाल का हलवा

रायपुर,22 जनवरी । आम लोगों के साथ ही पूरा बाजार भी इन दिनों भगवान श्रीराम लला का जश्न मना रहा है और इसके लिए अपने तरीके से तरह-तरह के आफर पेश कर रहा है। इनमें सबसे खास बात यह है कि 22 जनवरी को उपभोक्ता इस रेस्टारेंट में कुछ भी खाए, उसे साथ में मूंग दाल का हलवा कांप्लीमेंट्री मिलेगा। इसके साथ ही कुछ होटल व रेस्टारेंट में तो कंप्लीमेंट्री के तौर पर ग्राहकों को मीठा परोसा जा रहा है।

होटल कारोबारियों का कहना है कि उपभोक्ताओं द्वारा भी इसे काफी पसंद किया जाएगा। होटल मंजू ममता के संचालक मिकी दत्ता ने बताया कि 22 जनवरी को यहां आने वाले ग्राहकों को कांप्लीमेंट्री के रूप में मूंग दाल का हलवा मिलेगा। ग्राहक चाहे कुछ भी खाए या खरीदारी करें,उसे मूंग दाल का हलवा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूरे बाजार के साथ ही होटल व रेस्टारेंट भी इन दिनों भगवान श्रीराम के जश्न में डूब चुके हैं।

कांबो आफर में भी मिलेगा मीठा

इसके साथ ही कुछ फूड रेस्टारेंट द्वारा उपभोक्ताओं को दिए जाने वाले कांबो आफर में भी मीठा को अलग से कांप्लीमेंट्री के रूप में जोड़ा जा रहा है। साथ ही कुछ होटल व रेस्टारेंट में तो आकर्षक छूट की भी पेशकश की जा रही है।

व्यापारिक संघों द्वारा भी होगा प्रसादी वितरण

22 जनवरी को व्यापारिक संघों द्वारा प्रसादी वितरण व भंडारा का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन में कर्मचारियों के साथ ही आने वाले ग्राहकों को भी इसमें शामिल किया जाएगा।