SBI द्वारा आयोजित स्वस्थ और फिट रहने तथा स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने मैराथन दौड़ सराहनीय – रजनीश देवांगन (भाजपा नेता)

भारतीय स्टेट बैंक कोरबा द्वारा फिट कोरबा क्लीन कोरबा के तहत मैराथन दौड़ कार्यक्रम आयोजित की गई। जिसमें अनेकों लोगों ने भाग लिया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से कैबिनेट मंत्री लखन देवांगन के सुपुत्र रजनीश देवांगन उपस्थित हुए थे। उन्होंने एसबीआई के मैराथन में भाग लिया उन्होंने कहा की एसबीआई ने समाज में स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने के लिए मैराथन दौड़ का आयोजन किया ताकि जागरूक किया जा सके की कैसे व्यक्ति आर्थिक रूप से मजबूत होने के साथ-साथ स्वस्थ और फिट रह सकते हैं। और यह सुनिश्चित करने के लिए नियमित रूप से नई वित्तीय योजनाएं और चल रही योजनाएं पेश करता है कि उसके ग्राहक वित्तीय रूप से मजबूत रहे।

एसबीआई द्वारा आयोजित मैराथन ने अपने ग्राहकों के प्रति जवाबदेही को प्रदर्शित किया जिससे उन्हें न केवल वित्तीय सहायता बल्कि सामाजिक और व्यक्तिगत सशक्तिकरण भी मिल सके। मैराथन में शहर के विभिन्न लोगों ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित की। मैराथन में एसबीआई के जनरल मैनेजर नीरज प्रसाद श्रीकांत गुड्वाला असिस्टेंट जनरल मैनेजर आलोक जैन गोपाल चंदन अनुराग त्रिपाठी के साथ भाजपा के मंडल अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा उपाध्यक्ष पंकज देवांगन सोनू राठौर पार्षद नारायण दास यासीन खान दीपक टिंकू देवांगन सहित अन्य उपस्थित थे।