इंतजार खत्म, Shahid Kapoor और Kriti Sanon की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर कल होगा रिलीज

शाहिद कपूर और कृति सेनन की आने वाली फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का फर्स्ट लुक बीते साल रिलीज हुआ था, लेकिन मेकर्स ने बुधवार को फिल्म के टाइटल एक साथ नया पोस्टर रिलीज किया था। वहीं अब दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन उससे भी पहले ट्रेलर का इंतजार हो रहा है। हालांकि, लंबे इंतजार के बाद आज मेकर्स ने फैंस को एक नए पोस्टर के साथ बताया है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज हो रहा है।

कल रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म की रिलीज में एक महीने से भी कम समय बचा है। इसी बीच 17 जनवरी को स्टार कास्ट और निर्माताओं ने फिल्म से एक नया पोस्टर जारी किया और यह भी बताया कि ट्रेलर कल 18 जनवरी को रिलीज होगा। फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के नए पोस्टर में बेहद शाहिद और कृति रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “सिर्फ एक दिन में इस असंभव प्रेम कहानी की झलक लेकर आपके पास आ रहे हैं। ट्रेलर कल रिलीज होगा। #TeriBaatonMeinAisa UljhJiya इस वैलेंटाइन वीक में सिनेमाघरों में, 9 फरवरी 2024 ।

गाने में दिखी थी शाहिद-कृति की जबरदस्त केमिस्ट्री

बीते शुक्रवार को मेकर्स ने इस फिल्म का पहला गाना ‘लाल पीली अखियां’ रिलीज किया था, जिसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन की जबरदस्त केमिस्ट्री देखी गई थी। इतना ही नहीं दोनों का शानदार डांस भी देखने को मिला था। गाने में ब्लू साड़ी में कृति सेनन बेहद खूबसूरत दिखीं। ये गाना पार्टी सॉन्ग की लिस्ट में शामिल हो सकता है। इसे रोमी और तनिष्क ने मिलकर गाया है। इसके अलावा शेख जानी बाशा ने कोरियोग्राफी की है।

क्या है फिल्म की कहानी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृति सेनन फिल्म में एक रोबोट का किरदार निभाएंगी और शाहिद एक वैज्ञानिक की भूमिका में होंगे। उन्हें रोबोट से प्यार हो जाता है। अब आगे क्या होगा ये कल ट्रेलर में पता चलेगा। इस फिल्म की एक और खास बात है कि इसमें एक्टर धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगे। अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित ये फिल्म मैडॉक फिल्म के बैनर तले बनाई गई है। फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर हैं।