IND vs AFG: Rishabh Pant की हुई टीम इंडिया में वापसी! रिंकू सिंह से लिया बल्ला और विराट कोहली के साथ की प्रैक्टिस

भारत और अफगानिस्तान के बीच तीसरा टी20 मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा। दोनों टीमें बेंगलुरु पहुंच गई हैं। अभ्यास सत्र के दौरान भारतीय टीम के साथ ऋषभ पंत जुड़े। उन्होंने भी नेट्स में प्रैक्टिस की। ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा और विराट कोहली से मुलाकात भी की। साथ ही टीम के खिलाड़ियों से लंबे समय तक बातचीत की।

भारतीय मेंस क्रिकेट टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मैच की पूर्व संध्या पर बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में अभ्यास सत्र के दौरान जमकर पसीना बहाया। हालांकि, प्रैक्टिस सेशन का फोकस एक बेहद खास खिलाड़ी यानी ऋषभ पंत पर था, जिनकी भारतीय टीम में वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

विराट कोहली और रोहित के साथ किया हंसी-मजाक

स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज पंत ने टीम के अभ्यास सत्र में भाग लिया और उन्हें विराट कोहली के साथ बातचीत करते देखा गया। इस बीच स्टार खिलाड़ियों ने खूब हंसी-मजाक किया। ऋषभ पंत वर्तमान में बेंगलुरु में एनसीए में रिहैब पर हैं। पिछले साल दिसंबर में ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पिछले एक साल से वह क्रिकेट के मैदान से दूर रहे। अब उन्होंने प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

कोहली रच सकते हैं इतिहास

गौरतलब हो कि कोहली की अपने आईपीएल घरेलू मैदान पर वापसी ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद है। कोहली को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में सर्वाधिक T20I रनों के ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल के 139 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए केवल 36 रनों की आवश्यकता है। कोहली 12000 टी20 रन पूरे करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बनने से सिर्फ 6 रन दूर हैं।