Fighter: रिलीज से पहले सामने आया ‘फाइटर’ के विलेन का खूंखार लुक, Anil Kapoor ने ‘टारगेट’ को लेकर कही ये बात

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ रिलीज के नजदीक पहुंच गई है। कुछ दिनों में फिल्म थिएटर्स में धावा बोलने वाली है। ‘फाइटर’ के ट्रेलर ने पहले ही धमाल मचा रखा है। फिल्म का होश उड़ा देने वाले एक्शन का दर्शक इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। इस बीच अब फिल्म के खूंखार विलेन का लुक जारी कर दिया गया है। ‘फाइटर’ की शुरुआत एकटर्स के फर्स्ट लुक के साथ हुई थी, लेकिन विलेन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई। पहली बार विलेन का चेहरा ट्रेलर रिलीज के साथ सामने आया, जिसने हर किसी का ध्यान खींचा।

कौन है ‘फाइटर’ का विलेन ?

‘फाइटर’ की रिलीज से चंद दिन पहले अब फिल्म के विलेन का लुक जारी किया गया है। पोस्टर में विलेन को देखकर इतना कहा जा सकता है कि ऋतिक रोशन संग उनका फाइट सीन देखना दिलचस्प होगा, क्योंकि दोनों टक्कर के एक्टर्स हैं।

दमदार है ‘फाइटर’ का दुश्मन

‘फाइटर’ में विलेन का किरदार ऋषभ साहनी निभा रहे हैं। फिल्म के पोस्टर में एक्टर कई सारे चोट के निशान के साथ हाथ में मशीन गन लिए फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। बता दें कि ‘फाइटर’ ऋषभ शेट्टी की डेब्यू फिल्म है।

दुश्मन पर अनिल कपूर ने साधा निशाना

‘फाइटर’ से विलेन का लुक अनिल कपूर ने शेयर किया है। पोस्ट के साथ कैप्शन में उन्होंने कहा, विलेन के साथ आंखें लॉक कर रहे हैं। फाइटर 25 जनवरी को दुनियाभर में रिलीज हो रही है। बड़े पर्दे पर आईमैक्स 3डी में फिल्म देखिए।

फिल्म की स्टारकास्ट

‘फाइटर’ का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन वायकॉम 18 स्टूडियोज के बैनर तले किया गया है। फिल्म में ऋतिक रोशन, ऋषभ साहनी और अनिल कपूर के साथ दीपिका पादुकोण, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर, आकर्ष अलग और संजीदा शेख अहम किरदारों में शामिल हैं।