IND vs AFG: ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं! बीच मैदान किंग कोहली के पैरों में गिरा ये फैन, दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

विराट कोहली की खास फैन फॉलोइंग हैं। विराट कोहली सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर हैं। ऐसे में विराट कोहली ने इंदौर के होल्कर स्टेडियम में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 में 14 महीनों बाद वापसी की।

विराट कोहली ने किया टी20 में कमबैक

इस बीच कोहली को देखने के लिए मैदान में काफी भीड़ इकट्ठा हुई थी। कोहली को पिच पर एक फैन ने गले लगाने की कोशिश की। कोहली के फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल इस साल जून में वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप T20 World Cup के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली टूर्नामेंट में शामिल होना चाहते हैं।

तिलक वर्मा और शुभमन गिल को नहीं मिली जगह

ऐसे में दोनों खिलाड़ियों ने अफगानिस्तान Ind vs Afg के खिलाफ सीरीज में सबसे छोटे फॉर्मेट में वापसी है। इस बीच तिलक वर्मा और शुभमन गिल को दूसरे मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई। हालांकि कोहली अपनी पारी को बड़े स्कोर में तबदील नहीं कर सके।

यशस्वी और शिवम ने दिलाई

भारत की ओर से यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे के शो से भारत ने इस मुकाबले में जीत दर्ज की। अफगानिस्तान की पूरी टीम 173 रन पर पवेलियन लौट गई। आखिरी ओवर में अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी ने कहर ढहाया और 2 विकेट लिए। इस ओवर में 2 बल्लेबाज रन आउट हुए, जिसके चलते मेहमान टीम ने इश ओवर में कुल 4 विकेट गंवाए।