थाने के सामने आपस में भिड़े किन्नर, एक-दूसरे को लात-घूंसों से पीटा

बिलासपुर,13 जनवरी I बिलासपुर में सिविल लाइन थाने के सामने थर्ड जेंडर के दो गुटों में जमकर विवाद हो गया। इस दौरान एक गुट ने दूसरे गुट के किन्नर पर लात-घूंसों से पिटाई कर दी। मारपीट के बाद दोनों पक्ष शिकायत लेकर थाना पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जमकर हंगामा मचाया। बताया जा रहा है कि किन्नरों के दो गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई पुरानी है, जिसके कारण मारपीट की यह घटना हुई है।

शुक्रवार की देर शाम सिविल लाइन थाने के सामने किन्नरों की भीड़ जुटी थी। इस दौरान किन्नरों ने मिलकर दूसरे गुट के किन्नर को पकड़ लिया और फिर उसे घेर कर पिटाई करने लगे। इस दौरान किन्नरों ने जमकर लात-घूंसे भी चलाए। वहीं, किन्नर बीच-बचाव के लिए लोगों से मदद मांगते हुए जान बचाकर भागने लगा।

किन्नरों के दो गुटों में पिछले काफी समय से वर्चस्व को लेकर विवाद चल रहा है। दरअसल, राजा किन्नर और रजिया किन्नर का अलग-अलग गुट है। दोनों एक-दूसरे पर अपने-अपने चेलों को परेशान करने और मारपीट करने का आरोप लगाते रहे है। इसके चलते उनके बीच आए दिन विवाद होता रहा है। पहले भी किन्नरों के विवाद का मामला थाने पहुंचा था। तब पुलिस ने उन्हें समझाइश देकर शांत कराया और आपस में मिलकर रहने की चेतावनी दी थी।