नुमाइश में स्थापित ‘180-डिग्री अंडरवाटर एक्वा टनल’ ध्यान आकर्षित करती है

हैदराबाद,13 जनवरी I देश के सबसे बड़े वार्षिक उत्सव ‘नुमाइश’ में कपड़े, हस्तशिल्प, भोजन और मनोरंजक खेल बेचने वाले 2,500 अलग-अलग स्टालों के साथ हैदराबाद में बहुत अधिक रोमांचक देखने को मिला, अब पहली बार में 20,000 असामान्य मछलियों की खोज के साथ एक अनोखा अनुभव देखने को मिला है। -कभी प्रदर्शनी मैदान में ‘अंडरवाटर एक्वा टनल’।

यह शांत 180-डिग्री सुरंग आपको बिना भीगे हुए और सुरंग के माध्यम से चलते हुए पानी के नीचे की दुनिया का पता लगाने और जलीय जीवन को करीब से देखने की सुविधा देती है। बच्चों को विशेष रूप से रंग-बिरंगी मछलियों के पीछे दौड़ते हुए, परिवारों और जोड़ों को समुद्री जीवों के साथ सेल्फी लेते हुए अपना शानदार समय बिताते हुए देखा गया।

एक्वेरियम एक अनोखा और अभिनव आकर्षण है जो निश्चित रूप से आगंतुकों को आकर्षित करेगा और इसकी स्थापना के चार दिनों के भीतर, सुरंग ने हजारों आगंतुकों को आकर्षित किया। एक्वेरियम का दृश्य आगंतुकों को मंत्रमुग्ध कर देता है जो उन्हें शहर में कहीं भी नहीं मिल सकता है।

टोलीचौकी का एक परिवार नुमाइश और समुद्री दुनिया का आनंद लेने के लिए आया था, जिसे सोशल मीडिया रीलों ने केवल दो दिनों में लोकप्रिय बना दिया था। “हमने पानी के नीचे एक्वेरियम पर कई रीलें देखीं और एक्वेरियम देखने के लिए नुमाइश जाने का फैसला किया,” एक लड़की सानिया खान ने कहा, जो अपने परिवार के साथ वहां थी, जिसे सुरंग बहुत पसंद थी।