KORBA :नई पीढ़ी को संस्कारवान बना रही भारत विकास परिषद्: मंत्री देवांगन

0 परिषद् के लिए भवन निर्माण की मंत्री ने की घोषणा

कोरबा,13 जनवरी । भारत विकास परिषद् द्वारा हरिमंगलम में आयोजित बैठक और सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में वाणिज्य उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन शामिल हुए। इस अवसर पर मंत्री श्री देवांगन ने कहा की भारत विकास परिषद एक सेवा एवं संस्कार-उन्मुख अराजनैतिक, सामाजिक-सांस्कृतिक स्वयंसेवी संस्था है जो स्वामी विवेकानंद जी के आदर्शो को अपनाते हुए मानव-जीवन के सभी क्षेत्रों में भारत के सर्वांगीण विकास के लिये उल्लेखनीय कार्य कर रहे हैं ।भारत विकास परिषद् संस्कार, सेवा, संपर्क, परियोजना के द्वारा समाज की सेवा करती है।


संस्कार योजना के द्वारा बच्चों, युवाओं, परिवार, वरिष्ठ नागरिक के लिए विकास कार्यक्रम चलाती है। मंत्री श्री देवांगन ने कहा की नई पीढ़ी को संस्कारवान बनाना बहुत बड़ी बात है। इससे हमारे समाज में नई चेतना जागृत होगी इस अवसर पर परिषद् के सदस्यों द्वारा भवन के लिए मांग रखी गई। इस अवसर पर मंत्री ने जमीन चिन्हित कर जल्द भवन निर्माण की घोषणा की।
मंत्री श्री देवांगन ने कहा की पिछली सरकार में व्यापारी वर्ग को सबसे अधिक परेशानी का सामना करना पड़ा था।

उन्होंने आस्वास्त किया की भाजपा की साय सरकार हर वर्ग के साथ खड़ी है। मंत्री श्री देवांगन ने बताया की शहर में रेत घाट जल्द शुरु हो जाएंगे, अब किसी को अधिक दर में रेत खरीदने की जरुरत नहीं पड़ेगी।इस अवसर पर परिषद् के नानजी भाई पटेल, अशोक चावलानी, कैलाश वर्मा, भगवति अग्रवाल, मंजू सिंह, महेश गुप्ता , मोहन अग्रवाल , सचिव नरेश अग्रवाल , डी कुदेशिया, डॉक्टर संजय अग्रवाल , वरिष्ठ अधिवक्ता मधु पांडे समेत अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।