IND vs AFG: फ्लाइट में Rinku Singh के साथ हुआ ऐसा मजाक, खिलाड़ी की हालत पर फैंस को आया तरस, सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला वीडियो

अफगानिस्तान टीम इन दिनों भारत के दौरे पर हैं। मोहानी में पहला टी 20 खेलने के बाद अब दोनों टीमें दूसरे मैच के लिए इंदौर के लिए रवाना हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

ऐसे में फ्लाइट से टीम इंडिया और अफगानिस्तान Ind vs AFG के खिलाड़ियों के बीच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच कितना प्यारा बॉन्ड है।

रिंकू के साथ की गुरबाज ने शरारत

दरअसल वीडियो में टीम इंडिया के बेहतरीन फिनिशर रिंकू सिंह Rinku Singh और अफगानिस्तान के खिलाड़ी रहमानुल्लाह गुरबाज के बीच का प्यारा बॉन्ड देखने को मिल रहा है। दरअसल रिंकू फ्लाइट में सो रहे हैं। ऐसे में गुरबाज उनके नाक के साथ छेड़छाड़ करते हैं तो रिंकू की नींद एकदम खुल जाती है।

दोनों खिलाड़ियों के बीच दिखा खास बॉन्ड

रिंकू काफी हंसते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच एक प्यार देखने को मिला। बता दें कि रिंकू और गुरबाज दोनों एक साथ आईपीएल में केकेआर KKR के लिए खेलते हैं। दोनों खिलाड़ियों का वीडियो केकेआर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा कि “क्लासिक भाईचारा”।

तीन मैचों की सीरीज में भारत को हासिल बढ़त

अगर मैदान की बात करें तो पहले मैच में रिंकू ने शिवम दुबे के साथ मिलकर मैच को जीत की कगार पर पहुंचाया। भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है। भारत दूसरा मैच 14 जनवरी को इंदौर में खेलेगा। ऐसे में टीम इंडिया इस मैच में जीत दर्ज करके सीरीज को अपने नाम करने की कोशिश करेगी।