मां और पिता का झगड़ा शांत नहीं होने पर युवक ने पिता पर किया हमला, उपचार के दौरान मौत

बिलासपुर,12 जनवरी । मां और पिता के झगड़े के बीच पहुंचे युवक ने दोनों को समझाइश दी। इसके बाद भी झगड़ा शांत नहीं होने पर युवक ने अपने पिता पर हमला कर दिया। हमले में घायल पिता को बाद में वह अस्पताल लेकर गया। उपचार के दौरान घायल की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है। पुलिस ने बेटे को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

कोनी में रहने वाले अर्जुन ध्रुव (50) ड्राइवर थे। बताया जा रहा कि वे आए दिन शराब पीकर अपनी पत्नी प्रभा से विवाद करते थे। बुधवार की रात भी वे अपनी पत्नी से विवाद कर रहे थे। इसी दौरान उनका बेटा दिनेश ध्रुव घर आ गया। उसने पहले अपनी मां को समझाइश देकर शांत रहने के लिए कहा। इस पर महिला शांत हो गई। इसके बाद भी अर्जुन घर में हंगामा करते हुए गाली-गलौज कर रहा था।

इससे नाराज होकर दिनेश ने अपने पिता पर हमला कर दिया। हमले में अर्जुन के सिर और पेट में गंभीर चोटें आईं। खून से लथपथ अर्जुन को लेकर दिनेश और प्रभा अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में उपचार के दौरान दिनेश ने दम तोड़ दिया। डाक्टरों ने शव चीरघर भेजकर घटना की सूचना पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है। पुलिस ने दिनेश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

आए दिन करता था हंगामा

प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि अर्जुन ध्रुव शराब पीकर मोहल्ले में आए दिन हंगामा करता था। इसके कारण आसपास के लोग भी परेशान थे। इसके अलावा वह अपने घर में भी गाली-गलौज करता था। पुलिस ने मोहल्ले के लोगों से भी पूछताछ की है। फिलहाल पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।