तेज रफ्तार कार ने बुरहानपुर में खंडवा के भाजपा नेता को मारी टक्कर, मौत

बुरहानपुर। बुधवार रात करीब बारह बजे शिकारपुरा थाने से थोड़ी दूरी पर एक तेज रफ्तार कार ने खंडवा जिले के भाजपा नेता और अखिल भारतीय स्वर्णकार समाज विकास एवं शोध संस्थान के जिला उपाध्यक्ष मनीष रमेशचंद्र जौहरी निवासी पंधाना को जोरदार टक्कर मार दी। इससे मनीष उछलकर दूर जा गिरे और घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

शिकारपुरा पुलिस ने घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें एक सफेद रंग की कार टक्कर मारकर भागती नजर आ रही है, लेकिन इसमें कार का नंबर स्पष्ट नजर नहीं आया है। थाना प्रभारी कमल पवार का कहना है कि जल्द ही दोषी कार चालक की पहचान कर ली जाएगी। मनीष के साथ रहे भाजपा नेता राजेश तिवारी ने बताया कि वे बाहर से लौट रहे थे। शहर में प्रवेश करने से पहले हाइवे किनारे स्थित एक ढाबे में खाना खाने के लिए रुके थे। अन्य साथी भोजन कर रहे थे। मनीष जल्दी भोजन करके बाहर टहलने निकल गए थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया।

बड़े भाजपा नेता की कार की चर्चा

इस दुर्घटना को लेकर गुरुवार को दिनभर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। लोगों का कहना था कि युवा भाजपा नेता को टक्कर मारने वाली कार भी एक बड़े भाजपा नेता की थी। यही वजह है कि पुलिस ने एफआइआर में अज्ञात वाहन दर्ज किया है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगालने में देरी की जा रही है।