Bipasha Basu ने सोशल मीडिया से डिलीट कीं मालदीव वेकेशन की तस्वीरें, लोगों ने कर दिया था बुरी तरह ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने 7 जनवरी, 2024 को अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस खास दिन को सेलिब्रेट करते हुए उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पति करण सिंह ग्रोवर और बेटी देवी के साथ कई तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा। हालांकि, अब दोनों ने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है। चलिए जानते हैं क्या थी वजह।

मालदीव में मनाया था जन्मदिन

बता दें कि बिपाशा बसु ने अपने पति करण सिंह ग्रोवर और बेटी देवी के साथ अपना जन्मदिन मालदीव में मनाया था। ऐसे में भारत और मालदीव के बीच चल रहे राजनीतिक तनाव के कारण उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था कि मालदीव गवर्नमेंट ने हमारी बेइज्जती की और आप मालदीव में हैं। आप तो देशद्रोही निकलीं’। इसके अलावा एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा था कि ‘फिल्म इंडस्ट्री मालदीव बायकॉट कर रही है और आप इसे प्रमोट कर रही हो, शर्मा आनी चाहिए’।

बिपाशा-करण ने डिलीट किए पोस्ट

अब बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम से सभी बर्थडे वाली सभी मालदीव वेकेशन की फोटोज और वीडियो को डिलीट कर दिया है। बता दें कि ये कोई पहला पोस्ट नहीं था, जिसकी वजह से बिपाशा ट्रोल हुई थीं।

क्या है मालदीव विवाद

बता दें कि कुछ समय पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप का दौरा किया था और वहां से अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। साथ ही पीएम ने देश के लोगों से लक्षद्वीप टूरिज्म को बढ़ावा देते हुए वहां यात्रा करने के लिए कहा। लक्षद्वीप को प्रमोट करना मालदीव के तीन मंत्रियों को पसंद नहीं आया और उन्होंने पीएम मोदी और भारत के लोगों के लिए आपत्तिजनक टिप्पणियां कर दीं। इसके बाद पूरा बॉलीवुड और पूरा देश पीएम मोदी और लक्षद्वीप के समर्थन में खड़ा हो गया और बायकॉट मालदीव ट्रेंड होने लगा।