युवती ने रिश्तेदार पर दुष्कर्म का लगाया आरोप ,शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

मुरादाबाद। कुंदरकी क्षेत्र में रहने वाली युवती ने अपने रिश्तेदार पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इस दौरान अपने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया. अब आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़ित ने एसपी देहात को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित लड़की ने अपने आवेदन में बताया कि उसके पिता ट्रक ड्राइवर हैं. आरोपी युवक रामपुर जिले के टांडा थाना क्षेत्र के गांव का रहने वाला है. आरोपी उसका दूर का रिश्तेदार है। जिसके चलते आरोपी का उसके घर आना-जाना था।

इसी दौरान आरोपी और लड़की के बीच प्रेम संबंध बन गया. 6 जनवरी की रात करीब 11 बजे आरोपी लड़की के घर पहुंचा. उस वक्त पीड़िता के पिता ट्रक चलाने गए थे, जबकि मां दूसरे कमरे में सो रही थी. आरोप है कि आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल से वीडियो बना लिया। अब आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहा है कि अगर उसने कहीं शिकायत की तो वह उसका वीडियो वायरल कर देगा। एसपी देहात संदीप कुमार मीना ने कुंदरकी थाना प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।
छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

डिलारी थाना क्षेत्र से 10वीं की छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले दो और आरोपियों सोनू और मुकीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार शाम पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया. इस मामले में मुख्य आरोपी नदीम को पहले ही जेल भेजा जा चुका है. मामले को लेकर क्षेत्र के एक गांव निवासी 14 वर्षीय छात्रा ने पांच जनवरी को पुलिस से शिकायत की थी। बताया गया कि वह क्षेत्र के एक स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ती है।

छात्रा का आरोप है कि 27 दिसंबर को वह स्कूल से घर लौट रही थी. रास्ते में उसे नदीम अपने दो दोस्तों सोनू और मुकीम के साथ कार में मिला। तीनों ने कार में उसका अपहरण कर लिया और भोजपुर थाना क्षेत्र के एक ढाबे पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया मामले में पुलिस ने शनिवार (6 जनवरी) को मुख्य आरोपी नदीम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बुधवार को पुलिस ने दिलारा चौराहे से आरोपित ढकिया निवासी सोनू और मुकीम को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।