तेज रफ्तार ट्राले ने स्कूटर सवार डाक्टर को मारी टक्कर, उपचार के दौरान मौत

इंदौर। तेज रफ्तार ट्राले ने एक युवा डाक्टर की जान ले ली। चालक ने डाक्टर के स्कूटर को पीछे से टक्कर मार दी। गंभीर अवस्था में घायल डाक्टर को अस्पताल पहुंचाया लेकिन उनकी मौत हो गई। खुड़ैल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया है। चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

खुड़ैल पुलिस के मुताबिक घटना सात मील रास्ता की है। महू निवासी 28 वर्षीय डाक्टर गौरव विनोद सोनी बुधवार दोपहर स्कूटर से इंडेक्स अस्पताल के लिए रवाना हुए थे। सात मील के समीप तेज रफ्तार से आ रहे ट्राला ने उनके स्कूटर टक्कर मार दी। डाक्टर गौरव काफी देर तक मौके पर ही पड़े रहे। राहगिरों की मदद से गौरव को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया लेकिन मौत हो गई।

एक्स-रे टेक्निशियन की ट्रक की टक्कर से मौत

लसूड़िया थाना क्षेत्र में निजी अस्पताल के कर्मचारी की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह अस्पताल से घर जा रहा था। पुलिस के मुताबिक घटना खालसा चौक के समीप की है। कबिटखेड़ी निवासी 24 वर्षीय सन्नी पंवार स्कीम-78 स्थित निजी अस्पताल में एक्स-रे टेक्निशियन की नौकरी करता था। बुधवार को वह बाइक से घर लौट रहा था। खालसा चौक के समीप तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

गंभीर अवस्था में घायल सन्नी को एमवाय अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। स्वजन के मुताबिक सन्नी के पिता प्रकाश पंवार का निधन हो चुका है। छोटा भाई फोटोग्राफी संबंधित काम करता है। घटना से पूरा परिवार स्तब्ध है। लसूड़िया पुलिस ने ट्रक चालक के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। लोगों ने आरोप लगाया कि देवास नाका से एमआर-10 और बापट चौराहा से देवास नाका की तरफ जाने वाले भारी वाहनों से आए दिन हादसे होते है।