IND vs AFG: नहीं चल रहे बल्लेबाजों के हाथ, हाथों से फिसल रही गेंद, कैसे होगा मैच? मोहाली की इस चीज को देख है टेंशन में भारतीय खेमा

भारतीय टीम और अफगानिस्तान के बीच आज से तीन टी20 मैचों की सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। दोनों टीमों के बीच यह मैच चंडीगढ़ के मोहाली में खेला जाएगा।

मोहाली पहुंची टीम इंडिया

इस बीच टीम इंडिया Team India पहले मैच के लिए मोहाली पहुंच चुकी है। ऐसे में उत्तर भारत में इस वक्त कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ऐसे में बीसीसीआई ने मैच से पहले खिलाड़ियों का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

ठंड देख घबराए खिलाड़ी

मैच से पहले मोहाली में ठंड के कारण खिलाड़ी एकदम कैप, ग्लव्स और स्वेटर में नजर आ रहे हैं। वीडियो में अक्षर पटेल पूछ रहे हैं कि कितना डिग्री है। इसके बाद अर्शदीप सिंह Arshdeep Singh ने मजाक करते हुए कहा कि काफी गर्मी लग रही है। अगर थोड़ी सी भी ठंड होती तो अच्छा लगता। इसके साथ ही अर्शदीप मुंह से हवा निकालते हुए बोले कि इतनी गर्मी है।

क्या बोले गिल

इसके बाद शुभमन गिल Shubman Gill ने कहा कि इतना कूल नहीं है ना। फिर उन्होंने कहा कि बहुत ठंडी है। मेरे अनुसार तापमान 7 डिग्री होगा। मैंने अपने हाथ अपनी जेब के अंदर रखे हैं, लेकिन मैं इसकी सलाह नहीं दूंगा जब तक आपके पास हैंड वार्मर नहीं है जेब के अंदर। इसके बाद कोच द्रविड़ भी मोटी स्वेटर और टोपी में नजर आ रहे हैं।

मैच खेला होगा चुनौती-

बेहतरीन फिनिशर रिंकू सिंह Rinku Singh ने कहा कि बहुत ठंडी है। अभी मैं फर्स्ट क्लास क्रिकेट का रणजी ट्रॉफी मैच केरल में खेल कर आया हूं वहां मई जून जैसी गर्मी थी। इसके बाद शिवम दुबे ने कहा कि इस मैसम में क्रिकेट खेलना बड़ी चुनौती होगा, लेकिन इसमें मजा भी होगा। वीडियो में टीम के सभी खिलाड़ी ठंड से परेशान नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।