CG BREANING NEWS: अपने ही दोस्त की हत्या कर खेत में दफना दिया, तीन साल बाद हुआ खुलासा

बिलासपुर,08 जनवरी I बिलासपुर में फिल्म दृश्यम की तरह एक मर्डर केस का खुलासा हुआ है। तीन साल से लापता युवक की लाश को कब्र खोदकर पुलिस ने बरामद कर लिया है। पिछले तीन माह से पुलिस इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में जुटी थी। इस हत्याकांड में तीन नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि, एक आरोपी हत्या के केस में जेल में बंद है। पूरा मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र के मल्हार चौकी की है।

मल्हार निवासी विकास कुमार कैवर्त्य (19) साल 2020 में धनतेरस के दिन से लापता हो गया था। परिजन ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन वो नहीं मिला। इसके बाद परिवार वालों ने थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। जांच चलती रही, लेकिन 3 साल तक उसका कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस ने भी इस केस की जांच में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

लापता विकास के नहीं मिलने से परेशान परिजन बार-बार थाने का चक्कर काटते रहे और उसकी तलाश करने की गुजारिश करते रहे। करीब तीन साल बाद पुलिस ने पिछले दिनों नए सिरे से जांच को आगे बढ़ाते हुए लापता युवक के दोस्तों से पूछताछ की। तब पुलिस को पता चला कि युवक की हत्या कर दी गई है और शव को दफन कर दिया गया है। हत्या करने वालों में उसके दोस्तों का नाम सामने आया, जिसके बाद पुलिस ने लापता युवक के दो नाबालिग दोस्तों से पूछताछ की, तब दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया। उन्होंने पुलिस को बताया कि विकास की गला दबाकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद लाश को खेत में दफन कर दिया था।