कंगना रनौत पहुंची हाई कोर्ट, मानहानि वाले केस पर की रोक लगाने की मांग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयनों को लेकर अक्सर विवादों का सामना करती हुई नजर आती हैं. भले ही कंगना बेबाक हैं और किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं. लेकिन ये बेबाकी उन्हें कई बार भारी पड़ चुकी है. अपने बयानों के चलते वह अक्सर खुद को मुसिबत में डाल लेती हैं. एक बार फिर से कंगना चर्चा का हिस्सा बन गई हैं. दरअसल उनके खिलाफ दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि का केस दर्ज करवाया था.

अब इस मामले में नया मोड़ आया है. कंगना रनौत ने बॉम्बे हाई कोर्ट में मानहानि वाले इस केस पर रोक लगाने की मांग की है. कंगना अब इस पचड़े से बाहर आना चाहती हैं, जिसके चलते उन्होंने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. पूरे मामले की अगर बात करें तो, साल 2020 में ये सब शुरू हुआ था. कंगना और जावेद अख्तर ने एक-दूसरे खिलाफ जमकर बयान भी दिए थे. लेकिन इसकी शुरुआत कंगना रनौत ने अपनी बेबाकी दिखाते हुए की थी.

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने जावेद अख्तर के खिलाफ काफी कुछ कहा था. यहां उन्होंने जावेद अख्तर संग हुई मुलाकात को लेकर भी बात की थी. इतना ही नहीं उनका कहना कि जावेद अख्तर संग उनकी मुलाकात काफी डिस्टर्बिंग थी. जब ये इंटरव्यू सामने आया तो जावेद अख्तर ने उनके खिलाफ मानहानिकारक टिप्पणियां करने का इल्जाम लगाते हुए केस दर्ज करवाया था. जिसके बाद कंगना ने भी उनपर कई तरह के आरोप लगाए थे. हालांकि 24 जुलाई 2023 को कोर्ट ने कंगना द्वारा दायर किया गया मामला स्थगित कर दिया था.

अब कंगना रनौत ने एक बार फिर से इस मामले में कोर्ट का दरवाजा खटखटाया दिया है. माना जा रहा है कि इस मामले में कोर्ट 9 जनवरी को सुनवाई कर सकती है. वहीं एक्ट्रेस का ये भी कहना है कि सुनवाई सिर्फ जावेद अख्तर द्वारा लगाए गए आरोपों पर होगी तो उनके साथ अन्याय होगा.