ग्राहकों को झटका! Honda Elevate की कीमतों में हुआ इजाफा, चेक करें नई प्राइस लिस्ट

होंडा के द्वारा होंडा एलिवेट को मिडसाइज एसयूवी सेगमेंट में पिछले वर्ष सितंबर महीने में पेश किया गया था, यह गाड़ी बिक्री के मामले में तगड़ा रुतबा जमाने में कामयाब रही थी, हालांकि अब होंडा ने ग्राहकों को एक तगड़ा झटका दिया है। कंपनी ने होंडा एलिवेट के सभी वेरिएंट्स की कीमतों में बढ़ोत्तरी की है। यहां इस गाड़ी की नई कीमतों के बारे में बताने वाले हैं।

होंडा एलिवेट के सभी वेरिएंट्स की कीमत

Honda Elevate के SV MT वेरिएंट की कीमत पहले 10.99 लाख रुपये एक्सशोरूम से शुरू होती थी लेकिन अब इसमें 58 हजार रुपये की वृद्धि हुई है। जिसके बाद नई कीमत 11.57 लाख रुपये हो गई है। बता दें,सबसे ज्यादा इसी वेरिएंट की कीमतों में वृद्धि हुई है,

जबकि अन्य वेरिएंट्स की कीमतों में 20,000 हजार रुपये का इजाफा किया गया है। होंडा एलिवेट के टॉप वेरिएंट ZX CVT की कीमत अब 16.19 लाख रुपये हो गई है।

ग्राहकों को खूब पसंद आई गाड़ी

होंडा एलिवेट की इस गाड़ी को ग्राहकों ने जमकर प्यार दिया है, इस गाड़ी ने पहले 100 दिनों में 20 हजार युनिट्स बिक्री का आंकड़ा पार किया था और नवबंर 2023 कंपनी की बेस्ट सेलिंग गाड़ियों में भी शामिल रही थी।

Honda Elevate के फीचर्स और इंजन

इस गाड़ी में 1498cc की क्षमता वाला 4 सिलेंडर इंजन प्रदान किया जाता है, जो 119.35 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 145 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। गाड़ी में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया जाता है। सामान रखने के लिहाज से इसमें 458 लीटर का बूस्ट स्पेस मिलता है। अन्य फीचर्स के रूप में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर एयरबैग, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और अलॉय व्हील दिए जाते हैं।