भाजयुमो के पदाधिकारी से मारपीट के आरोप में पुलिस ने चार आरोपी को किया गिरफ्तार, युवा कांगेस का नेता भी शामिल

रायपुर,05 जनवरी । भाजयुमो के पदाधिकारी से मारपीट के आरोप में टिकरापारा थाना पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें से युवा कांगेस का एक नेता भी शामिल है। आरोपितों ने भाजयुमो नेता को सड़क पर घसीटकर लात-घूंसों और बेल्ट से पीटा था।टिकरापारा पुलिस थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे के मुताबिक डूंडा निवासी सौरभ यादव भाजयुमो के सिविल लाइन मंडल में मंत्री हैं।

एक जनवरी की रात एक बजे वे लौट रहे थे। रास्ते में दो युवकों ने उनसे गाली-गलौज की। सौरभ ने गाली देने से मना किया तो विवाद हो गया। इसके बाद सौरभ वहां से चले गए। सौरभ ने पुलिस को बताया कि वे अपने दोस्त के साथ धरमनगर की गली में पहुंचे ही थे कि पीछे से चार-पांच युवकों ने सिर पर बांस के डंडे से वार कर दिया। वे जमीन पर गिरे तो लात-घुंसे और बेल्ट से पीटने लगे।

घसीटकर बेल्ट से पीटने का वीडियो वायरल

सड़क पर घसीटकर सौरभ को पीटने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने आरोपितों की पहचान की। फिर युवा कांग्रेस के नेता गुढ़ियारी निवासी विक्की साहू, लोकेश साहू, इशू साहू, ओमकार साहू को गिरफ्तार कर लिया। विक्की ने मारपीट के आरोप से इन्कार करते हुए कहा कि उसे झूठे केस में फंसाया जा रहा है।