आर्यावर्त बैंक के दो कार्मिक हुए सेवानिवृत्त

हाथरस, 03 जनवरी । आर्यावर्त बैंक, क्षेत्रीय कार्यालय , मुंशी गजाधर सिंह मार्ग , अलीगढ़ रोड,हाथरस के परिसर में आर्यावर्त बैंक की शाखा रूहेरी में कार्यरत कार्यालय सहायक ऋषिकेश एवं शाखा देवीनगर पर कार्यरत सहायक प्रबंधक विनोद कुमार का सेवानिवृत्ति विदाई समारोह आयोजित किया गया जिसमें काफी संख्या में बैंक के कार्मिकों अधिकारियों और सेवानिवृत्त हो रहे बैंक के दोनो कार्मिकों के परिजनों ने भाग लिया । दोनो बैंक की सेवा में वर्ष 1985 से कार्यरत थे उन्होंने 38 वर्ष की सेवा की और बैंक के प्रारंभिक समय से ही कार्य किया।


क्षेत्रीय कार्यालय के सभागार में आयोजित समारोह में बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक अमित कुमार जैन द्वारा दोनों को माल्यार्पण किया और फिर उनके द्वारा बैंक में किए गए कार्यों की सराहना की और उनको भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और योग के माध्यम से स्वस्थ रहने के टिप्स बताएं ।


इस अवसर पर विनोद कुमार ने बैंक की विभिन्न शाखाओं में अपने कार्यकाल के दौरान अपने संस्मरण सुनाये और कहा कि बैंकिंग क्षेत्र सेवा का क्षेत्र है जहां आप नौकरी करते हुए अनेक प्रकार से जन सेवा कर सकते है जिससे किसान , वृद्ध,बच्चे, तथा समाज के कमजोर वर्ग की भी आप सहायता और सेवा कर सकते है।


कार्यक्रम का संचालन क्षेत्रीय कार्यालय के संजीव विश्नावत द्वारा किया गया तथा शौर्य प्रताप सिंह वरिष्ठ प्रबंधक द्वारा सभी आगंतुकों और अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया गया सभा में उपस्थित अन्य लोगों में संदीप निगम, हिमांशु गुप्ता, प्रवीण कुमार , हर्षित खंडेलवाल,भागचंद कुमावत,दीपक वार्ष्णेय,मनजीत सिंह पराया तथा कुं महक गोयल, दीक्षा मेश्राम आदि उपस्थित रहे।