गौरी ने कहा, विक्रांत बहुत ही शांत स्वभाव के लड़के हैं, लेकिन जब भी वे शाहरुख को देखते तो बहुत गुस्सा करने लगते थे


मुंबई,03जनवरी I अलग-अलग धर्मों से होने के कारण शादी के बंधन में बंधने से पहले शाहरुख खान और गौरी खान को अपने परिवार के विरोध का सामना करना पड़ा। गौरी के परिवार के सदस्य, ‘रूढ़िवादी हिंदू’ होने के कारण नहीं चाहते थे कि वे एक मुस्लिम से शादी करें। दरअसल, उन्हें लगा कि शाहरुख उनकी बेटी को केवल घुमाने ले जा रहे हैं और उनके रिश्ते को लेकर गंभीर नहीं हैं। उनके भाई विक्रांत छिब्बर जब भी अभिनेता को देखते थे तो उनकी हत्या करने का मन होता था।

एक साक्षात्कार में, गौरी ने खुलासा किया कि विक्रांत शाहरुख से नफरत करते थे और जब भी शाहरुख अपनी गर्लफ्रेंड गौरी को देखते थे, उन्हें वे पसंद नहीं आते थे। गौरी ने कहा, विक्रांत बहुत ही शांत स्वभाव के लड़के हैं, लेकिन जब भी वे शाहरुख को देखते तो उनका चेहरा लाल हो जाता था। वे मुझे लेकर बहुत पजेसिव थे और जब भी वे शाहरुख को मेरी ओर देखते हुए पाते थे तो उनके मन में हत्या की भावना आ जाती थी।

गौरी ने खुलासा कि केवल डेढ़ साल बड़े होने के बावजूद भी विक्रांत ने शाहरुख को धमकी दी थी कि अगर वे उनकी बहन के आसपास दिखे तो वह उन्हें पीट देंगे, लेकिन शाहरुख ने कभी भी धमकियों पर प्रतिक्रिया नहीं दी क्योंकि वे गौरी के भाई थे। गौरी ने कहा, वे चिल्लाते थे कि मैं तुम्हें पीट दूंगा। इन धमकियों ने शाहरुख को बहुत परेशान किया होगा, लेकिन चूंकि विक्रांत मेरे भाई थे इसलिए शाहरुख सिर्फ सिर हिलाकर कहते थे, ‘हां, हां जो भी आप कहें।