मामूली विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े, घायलों ने थाने पहुंचकर की शिकायत, 15 लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज

बिलासपुर,02 जनवरी । मामूली विवाद को लेकर कोनी क्षेत्र के ग्राम कछार में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। मारपीट के बाद घायलों ने थाने पहुंचकर घटना की शिकायत की है। इस पर पुलिस ने मारपीट और बलवा की धाराओं में दोनों पक्ष के 15 लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। कोनी क्षेत्र के ग्राम कछार में रहने वाले अनिल यादव निजी संस्थान में काम करते हैं।

शनिवार की शाम उनका गांव के प्रेमसागर के साथ चारा खरीदी को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद दोनों अपने घर चले गए थे। इसी बात को लेकर रविवार की शाम प्रेमसागर ने अपने दोस्तों बालकदास और डाला के साथ मिलकर अनिल के भाई संजय यादव को रोक लिया। उन्होंने संजय को जान से मारने की धमकी देकर मारपीट की।

मारपीट से घायल अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंच गया। इधर अनिल और उसका भाई विकास प्रेम सागर के घर गए। वहां पर जितेंद्र, अक्षय, सुमित, डाला, विद्यासागर, राजू और दीपक पटेल ने उन्हें जान से मारने की धमकी देकर मारपीट की। घायल अनिल ने पूरे मामले की शिकायत कोनी थाने में की है। वहीं, प्रेमसागर की पत्नी देविका भारद्वाज ने बताया कि रविवार की शाम की छह बजे अपने घर में थी।

इस दौरान अनिल यादव अपने साथियों के साथ वहां पर आया। उन्होंने प्रेमसागर को पूछते हुए महिला से गाली-गलौज की। इसका विरोध करने पर उन्होंने महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए लाठी से पिटाई शुरू कर दी। मारपीट के दौरान महिला का पति प्रेमसागर वहां आ गया। उसने अपनी पत्नी को बचाने की कोशिश की।

साथ ही महिला की ननद, रिंकी, डेढ़ सास बृहस्पति, देवर विद्यासागर और दोस्त दीपक पटेल ने भी बीच-बचाव की कोशिश की। इस दौरान युवकों ने उनकी भी पिटाई की। मारपीट से घायल महिला ने घटना की शिकायत कोनी थाने में की है। दोनों पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।