हॉस्पिटल में हुआ विस्पोट, एक युवक की मौत जानिए पूरा मामला

भुवनेश्वर,1 जनवरी I एक चौंकाने वाली घटना में, सोमवार को भुवनेश्वर के अस्पताल में विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत के बाद उसकी पत्नी ने भी आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान मानस सामंतराय के रूप में की गई है।खबरों के मुताबिक, रविवार को हुई अपने पति की मौत की खबर सुनकर उनकी पत्नी सौम्यश्री जेना ने आत्महत्या कर ली।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने जटनी के नुआगांव गांव स्थित अपने पैतृक घर में आत्महत्या कर ली है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि, उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भुवनेश्वर के कैपिटल हॉस्पिटल भेजा गया है। इस संबंध में अप्राकृतिक मौत (यूडी) का मामला दर्ज किया गया है। दो साल पहले ही उनकी शादी हुई थी.

रविवार को मिली रिपोर्ट के मुताबिक, भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में हुए विस्फोट की दुखद घटना में मानस सामंतराय नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई। 29 दिसंबर को भुवनेश्वर के पांड्रा इलाके में एक निजी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में विस्फोट के बाद कम से कम चार से पांच लोग घायल बताए गए थे अस्पताल के सीईओ ज्योति रंजन पांडा के मुताबिक, शाम करीब 6.15 बजे आउटडोर एसी में गैस भरने के दौरान शॉर्ट-सर्किट के कारण विस्फोट हुआ।“घटना में चार लोग घायल हो गए। अस्पताल के आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है. कुल 25 डॉक्टर और 40 नर्सें उन्हें उपचार प्रदान कर रहे थे,” उन्होंने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है और विस्फोट के कारण कोई भी मरीज प्रभावित नहीं हुआ।

हालांकि, विस्फोट के बाद मरीजों और उनके तीमारदारों में दहशत फैल गई।