कोरबा SP ने केक काट दी नए साल की शुभकामनाएं: SP जितेंद्र शुक्ला ने शांति बनाए रखने की अपील, कहा- साल 2024 सुखमय हो

कोरबा,01 जनवरी I जिले में नए साल 2024 के स्वागत में शहर के होटल, बस्ती और कॉलोनी में सभी ने अपने-अपने तरीके से जश्न मनाया। 31 दिसंबर की रात शहर के चौक चौराहा पर व्यवस्था देखने निकले एसपी जितेंद्र शुक्ला ने भी केट काटा और नए साल की शुभकामनाएं दी।

बता दें एसपी जितेंद्र शुक्ला देर रात तक शहर के चौक चौराहा पर व्यवस्था देखने निकले हुए थे। उन्होंने चौक चौराहों पर तैनात पुलिसकर्मियों से व्यवस्थाओं की जानकारी ली। वहीं रात के 12 बजते ही एसपी ने पुराने बस स्टैंड में आम लोगों के साथ कार के बोनट पर रखे केक को काटा। अपने मताहतों को केक खिलाकर नए साल की बधाई दी।

एसपी जितेंद्र शुक्ला देर रात तक शहर के चौक चौराहा पर व्यवस्था देखने निकले हुए थे।

नए साल पर नहीं हुई बड़ी घटना-दुर्घटना

एसपी जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि 2024 सभी के लिए सुखमय हो और शांति व्यवस्था बनी रहे इसकी कामना करते हैं। जिले में नए साल पर किसी तरह की कोई बड़ी घटना-दुर्घटना नहीं हुई। इसके लिए एसपी ने जिले वासियों को भी बधाई दी और कहा कि आने वाले समय में भी इसी तरह से सभी का सहयोग मिलता रह।

नए साल के स्वागत में अपने-अपने तरह से इंजॉय करते नजर आए युवा वर्ग।

लोगों ने अपने तरीके से नए साल का किया स्वागत

नए साल का जश्न मनाने के लिए शहर के टीपी नगर इलाके के सभी होटल बुक रहे। शाम से ही युवा वर्ग में नए साल को लेकर काफी उत्साह देखा गया। रात 12 के बाद शहर के अलग-अलग चौक चौराहा और इलाकों सब लोग अपने-अपने तरह से इंजॉय करते नजर आए।