ACCIDENT NEWS : तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो जा टकराई पेड़ से, 6 लोगों की मौके पर ही मौत, एक युवक का अस्पताल में इलाज जारी

खगड़िया । नए साल पर एक मामला सामने आया है, जहां 6 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी लोग नए साल का जश्न मनाने गए थे और लौटते वक्त हादसा हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार खगड़िया जिले के 7 युवक नए साल की पार्टी मनाने गए थे। बताया गया कि बताया कि यह सभी युवक आपस में दोस्त हैं और रात में कॉलोनी में ही लिट्टी पार्टी का आयोजन किया गया था। आयोजन के बाद अचानक इनमें पिकनिक की योजना बनी और सभी कार से निकल गए। कार में 7 लोग सवार थे, जिसमें 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक का अस्पताल में इलाज जारी है।

बताया गया​ कि घटना सुबह पांच बजे की है, जब तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और गोल चक्कर टकराते हुए पेड़ से जा टकराई। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मृतकों को कार से बाहर निकाला। बताया गया कि सभी मृतक कार में ही फंसे हुए थे। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।