छत्तीसगढ़ में 2 जवान आए कोरोना की चपेट में, एक के संपर्क में आने से दूसरा हुआ संक्रमित…मचा हड़कंप

जगदलपुर, 28 दिसंबर। छत्तीसगढ़ के बस्तर में 2 जवान कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। दोनों को ही होम आइसोलेशन में रखा गया है। बता दें कि एक जवान में कोरोना के लक्षण पाए जाने पर जांच की गई तो वह पॉजिटिव आई। इसके बाद जवान की ट्रेवल हिस्ट्री निकाली गई तो इसके संपर्क में आने से एक और जवान कोरोना संक्रमित पाया गया। फ़िलहाल दोनों को होम आइसोलेशन में रखा गया है।

जानकारी के अनुसार, जवान साउथ के किसी शहर से जगदलपुर लौटा था। उसे सर्दी-खांसी की शिकायत थी। वो इलाज के लिए जगदलपुर के महारानी अस्पताल आया। उसमें कोरोना के लक्षण देखते हुए डॉक्टरों ने एंटीजन किट से कोरोना की जांच की, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उसे बाकी मरीजों से अलग रखा गया। डॉक्टरों ने उसे होम आइसोलेट किया।

एक से दूसरा जवान हुआ संक्रमित

पॉजिटिव आए जवान की ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली गई। इसमें पता चला कि एक जवान उसके संपर्क में आया था। हालांकि, उसमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे, लेकिन उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई। जिसके बाद दूसरे जवान को भी होम आइसोलेशन में रखा गया है। बताया जा रहा है कि दोनों जवान डॉक्टरों की निगरानी में हैं। दूसरे जवान की भी ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है।