फैन के कहने बाद भी शाहरुख खान ने सलमान खान को नहीं किया बर्थडे विश, बोले- मैं उसको यहां विश नहीं…

Shahrukh Khan On Salman Khan Birthday- सलमान खान से जन्मदिन पर कुछ ऐसा सामने आया है जो कि एक वक्त के लिए आपको कुछ साल पीछे ले जाएगा। ये वो दौर था जब सलमान खान और शाहरुख खान एक दूसरे से बात नहीं करते थे। सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर फैन के कहने के बाद भी शाहरुख खान ने उनको सोशल मीडिया पर विश नहीं किया।

जी हां, शाहरुख खान ने ही कुछ ऐसा कह डाला है जो कि आपको हैरान करने के लिए काफी है। अगर आप ये सोच रहे हैं कि दोनों खानों के बीच कुछ हुआ है तो थोड़ा रुक जाइए.. सबकुछ ठीक है।

दरअसल एक फैन ने डंकी स्टार से ट्वीट करते हुए कहा है, ”@iamsrk सर आज बड़े भाई सलमान खान जी का जनमदिन है।” इसपर रिएक्ट करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, ”मैं जानता हूं और मैंने उन्हें शुभकामनाएं भी दी हैं।’

मैं उसको सोशल मीडिया पर विश नहीं करता क्योंकि यह व्यक्तिगत है ना?? वैसे ये पिक्चर भाई की बहुत बढ़िया है!! #डंकी” इसके बाद लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा है, ”वह हमेशा अपने दोस्तों और करीबी लोगों को व्यक्तिगत रूप से शुभकामनाएं देते हैं, सोशल मीडिया पर नहीं।” एक ने लिखा, ”आपको डंकी कितनी पसंद आई?” एक ने लिखा, ”मैं चाहता हूं कि मेरा 2023 मेरे ट्वीट पर आपके जवाब के साथ समाप्त हो। मैं आपका सबसे बड़ा प्रशंसक हूं। आप मेरा हैंडल चेक कर सकते हैं या अपने मैनेजर से भी पूछ सकते हैं।”