Salman Khan Birthday: कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए सलमान खान उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी

मुंबई : अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने बुधवार को सुपरस्टार सलमान खान को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। अपने 58वें जन्मदिन पर, कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की और अपनी कहानियों पर एक तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “टाइगर टाइगर टाइगर, तुम हमेशा वैसे ही रहो जैसे तुम हो… एक सच्चे मूल (सफेद दिल वाला इमोटिकॉन)। जन्मदिन मुबारक हो।”

सलमान और कैटरीना सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं।
इस जोड़ी ने ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘भारत’, ‘युवराज’, ‘पार्टनर’, ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ और हाल ही में रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। ‘.
कैटरीना के साथ ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री पर, ‘दबंग’ अभिनेता ने पहले एएनआई को बताया था, “मुझे टाइगर और जोया के किरदार बहुत पसंद आए। मेरा मानना ​​है कि पिछली फिल्मों में वही केमिस्ट्री नहीं थी जो हमने साथ में की थी। हालांकि दर्शक हमें हमारी ऑन-स्क्रीन जोड़ी पसंद थी, ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी आने तक हमारे बीच केमिस्ट्री नहीं थी। हमने ‘युवराज’ नाम की एक फिल्म की, जिसमें ज्यादा केमिस्ट्री नजर नहीं आई। इसके बाद, हमने ‘टाइगर’ में काम किया। ‘फ्रैंचाइज़ी जिसमें बहुत सारी केमिस्ट्री थी क्योंकि हमारे किरदारों को बहुत अच्छी तरह से चित्रित किया गया था। इसलिए जो केमिस्ट्री आप देखते हैं वह सलमान-कैटरीना की केमिस्ट्री नहीं है बल्कि टाइगर और जोया की केमिस्ट्री है।”
उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो सलमान ने अभी तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है.
दूसरी ओर, कैटरीना अगली बार विजय सेतुपति, राधिका आप्टे और संजय कपूर के साथ थ्रिलर फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में नजर आएंगी।
‘मेरी क्रिसमस’ का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है, जो इससे पहले ‘बदलापुर’ और ‘अंधाधुन’ जैसी हिट फिल्में बना चुके हैं।
कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और इसने सभी को हैरान कर दिया था।
फिल्म के ट्रेलर के अनुसार, निर्देशक श्रीराम राघवन ने रोमांस की पारंपरिक संरचना पर अपना हस्ताक्षर डाला है, क्योंकि रहस्य, प्रलोभन और आश्चर्य दर्शकों का इंतजार कर रहे हैं।
‘मेरी क्रिसमस’ 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।