rubina-abhinav : रुबीना-अभिनव ने 1 माह बाद दिखाई जुड़वा बेटियों की झलक

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री के स्टार कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आज बुधवार (27 दिसंबर) को रुबीना और अभिनव ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक जॉइंट पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने जुड़वा बच्चियों के जन्म की घोषणा की। उन्होंने बेटियों के साथ पहली तस्वीरें भी शेयर कीं। पहली फोटो में वे न्यू बोर्न बेबी गर्ल्स को गोद में लिए हुए हैं। एक बेबी को अभिनव और दूसरी को रुबीना ने गोद में लिया हुआ है।

अभिनव और रुबीना ट्रेडिशनल लुक में हैं और उनके चेहरे पर माता-पिता बनने की खुशी साफ नजर आ रही है। अगली फोटो में कपल के हाथों में एक बच्ची का नन्हा हाथ देख सकते हैं। तीसरी तस्वीर में जुड़वा बहनों के हाथों का क्लोजअप है। चौथी फोटो में बच्चियों के नाम का खुलासा किया गया है, साथ ही ये भी जानकारी दी गई है कि बच्चियां एक महीने की हो गई हैं। अंतिम फोटो में रुबीना को हवन करते हुए देखा जा सकता है।

कपल ने कैप्शन में लिखा है, “यह बताते हुए उत्साहित और बेहद खुश हूं कि हमारी बेटियां जीवा और एधा आज एक महीने की हो गई हैं… गुरुपर्व के शुभ दिन पर ब्रह्मांड ने हमें आशीर्वाद दिया! हमारी ऐंजल्स के लिए अपनी शुभकामनाएं भेजें।” हालांकि 16 दिसंबर को रुबीना के एक फैन पेज ने पोस्ट साझा करते हुए दावा किया था कि उनके पिलेट्स ट्रेनर ने इस खबर की घोषणा की है कि वह जुड़वा बच्चियों की मां बन गई हैं। बता दें कि 21 जून 2018 को शादी के बंधन में बंधे रुबीना और अभिनव ‘बिग बॉस’ शो का हिस्सा भी रह चुके हैं