मौसेरे भाइयों ने मिलकर की वृद्ध की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार…..

विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत भैंसवाही गांव में मौसेरे भाइयों ने मिलकर एक वृद्ध की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपितों पर हत्या का मामला दर्ज किया है और उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

आए दिन दोनों परिवारों के बीच विवाद होता रहता था

भैंसवाही निवासी बद्री प्रसाद विश्वकर्मा और रवि विश्वकर्मा का अपने मौसेरे भाई सूरज पिता जगन विश्वकर्मा 68 वर्ष से जमीनी विवाद चला आ रहा था। जिसको लेकर आए दिन दोनों परिवारों के बीच विवाद होता रहता था। मंगलवार की देर शाम लकड़ी उठाने को लेकर फिर से दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ तो बद्री व रवि लाठी और कुल्हाड़ी लेकर पहुंच गए और सूरज पर हमला कर दिया। कुल्हाड़ी व लाठी के हमले से सूरज की मौके पर ही मौत हो गई।

जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी

घटना की जानकारी ग्रामीणों ने विजयराघवगढ़ पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पीएम को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही बुधवार को शव का पीएम कराया जा रहा है। वहीं पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि पुलिस ने हत्या के आरोपितों को पकड़ लिया है लेकिन अभी तक उनकी गिरफ्तारी का खुलासा नहीं किया गया है। थाना प्रभारी अनूप सिंह ठाकुर ने बताया कि जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।