कोरबा ब्रेकिंग : हरदीबाजार के मड़ाई मेले में अकरम के झूला से गिरा व्यक्ति, मचा हड़कंप

कोरबा/हरदीबाजार, 26 दिसंबर – हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी हरदीबाजार में तीन दिवसीय मड़ाई मेला का आयोजन 23 दिसंबर से 25 दिसंबर तक किया गया जिसमें व्यापारियों द्वारा मेले मे अपना अपना दुकान लगाया गया। हरदीबाजार के मड़ाई मेला में मनोरंजन के रूप मे मौत कुआं, ड्रैगन झूला, हवाई झूला, टोरा टोरा आदि सभी आकर्षण का केंद्र रहा।

मड़ाई मेला के दूसरे दिन रविवार को रात 8 बजे के लगभग हवाई झूला से एक व्यक्ति झूला झूलने के दौरान अचानक नीचे गिर पड़ा जिसे वहां पर उपस्थित लोगों के द्वारा अस्पताल भेजा गया जहां उसका उपचार कराया गया। झूला वाले का संचालन करने वाले अकरम के द्वारा झूला के लिए किसी भी प्रकार का कोई सावधानी नहीं बरती गई जिसके कारण वह व्यक्ति झूला के ऊपर से नीचे गिर गया वह तो अच्छा हुआ कि उस व्यक्ति को बहुत ज्यादा छोटे नहीं आई नहीं तो कुछ भी हो सकता था।

मड़ाई मेले में लगने वाले झूले में इस तरह के असावधानी से ही बड़ी दुर्घटना हो जाती है झूले वाले के द्वारा किसी भी प्रकार का कोई नियम, कोई कानून का पालन नहीं किया गया, बस पैसे कमाने के चक्कर में लोगों को आगे करते रहा साथ ही झूला से लेकर मनोरंजन के साधनो मे शुल्क ज्यादा लिया जा रहा था।