कार ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, तीन की मौत, तीन जख्मी, एक गंभीर

जबलपुर,25 दिसम्बर । अलग-अलग थाना क्षेत्र में सड़क हादसा हुए। पनागर में अज्ञात वाहन की टक्कर से जहां युवक की मौत हो गई, वहीं गोरखपुर में कार ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मारकर जख्मी कर दिया। वहीं बरगी के ग्राम सुकरी के पास बाइक सवार तीन युवक सड़क पर खडे ट्रैक्टर से टकरा गए। घटना में दो युवकों की जहां मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों का पीएम कराया। पुलिस मामलों की जांच कर रही है।

खड़े ट्रैक्टर से टकराई बाइक, दो की मौत, एक गंभीर

बरगी पुलिस ने बताया कि ग्राम हुल्की निवासी तीरथ झारिया के घर पर शनिवार को चौक समारेाह था। जहां शामिल होने तीरथ के रिश्तेदार लखनादौन ग्राम अन्डिया निवासी लोकेश झारिया (19) और और सिवनी ग्राम झिरी निवासी सतेन्द्र झारिया पहुंचे थे। शाम के वक्त तीरथ और लोकेश ग्राम हुल्की में रहने वाले दीपक कुलस्ते (20) के साथ ग्राम सुकरी गए थे। तीनों बाइक से थे। रात होने पर तीनों वहां से लौट रहे थे। वे ग्राम सुकरी िस्थत बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम के सामने पहुंचे ही थे कि सड़क पर खड़ा ट्रैक्टर उन्हें नजर नहीं आया

बाइक समेत उससे टकरा गए

खून से लथपथ युवकों को सड़क पर देख ग्रामीणों ने इसकी जानकारी दीपक के भाई रंजीत को दी। रंजीत स्वजन और ग्रामीणों के साथ घटना स्थल पर पहुंचा तो देखा कि गंभीर चोटें आने के कारण दीपक और लोकेश की मौत हो चुकी थी। वहीं गंभीर चोटें आने के कारण सतेन्द्र तड़प रहा था। पुलिस और 108 एम्बुलेन्स को घटना की सूचना दी गई। जिससे सतेन्द्र को तत्काल मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे भर्ती कर लिया गया।

सड़क दुर्घटना में एक की मौत, तीन जख्मी

पनागर पुलिस ने बताया कि ग्राम टगर महगवां निवासी जगदीश भूमिया (30) बाइक से कहीं जा रहा था। वह ग्राम पठरा उमरिया के पास पहुंचा ही था कि अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। घटना में जगदीश को सिर व हाथ पैर में गंभीर चोटें आई। सूचना मिलते ही उसके पिता सुमेरीलाल व अन्य वहां पहुंचे। 108 एम्बुलेन्स को सूचना देेकर बुलाया। एम्बुलेन्स से जगदीश को अस्पताल ले जाया गया, जहां परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया गया।

रेलवे ब्रिज क्रमांक चार से गोरखपुर की ओर जा रहे थे

गोरखपुर पुलिस ने बताया कि होशंगाबाद के पिपरिया में रहने वाले मनमोहन बैरागी, कारेलाल कतिया और लखनलाल प्रजापति वर्तमान में गोरखपुर रामपुर में रह रहे हैं। तीनों यहां काम करते है। तीनों बाइक से रेलवे ब्रिज क्रमांक चार से गोरखपुर की ओर जा रहे थे, तभी कार एमपी 09 एसडी 6168 के चालक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। घटना के बाद कार चालक कार समेत वहां से भाग निकला। खून से लथपथ तीनो युवको को अस्पताल ले जाया गया, जहां तीनों को भर्ती कर लिया गया। पुलिस ने कार चालक पर प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।