IND vs SA: अंदर से टूट चुका था… Sanju Samson ने पहला वनडे शतक जमाने के बाद बयां किया अपना दर्द

Sanju samson century: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पार्ल में खेले गए तीसरे वनडे मैच में अपने इंटरनेशनल करियर का पहला शतक जमाया। उन्होंने तीसरे वनडे में 110 गेंदों का सामना करते हुए संजू ने शतक जड़ा। वनडे में अपना पहला शतक जड़ने के बाद संजू सैमसन काफी भावुक नजर आए। उन्होंने इस दौरान क्या कहा आइए जानते है इस आर्टिकल के जरिए।

Sanju Samson ने ODI की पहली सेंचुरी जड़ने के बाद क्या कहा?

दरअसल, संजू सैमसन (Sanju Samson) ने इंटरनेशनल करियर में डेब्यू के 8 साल 4 महीने के बाद शतक जड़ा। उन्होंने इस शतक के बाद कहा कि पिछले तीन- चार महीने मेरे लिए मानसिक रूप से चुनौतीपूर्ण थे, इसलिए इन सब से गुजरते हुए और यहां आकर मुझे लगता है कि मैंने आज जो किया, उसे करके मैं वास्तव में खुश और आभारी महसूस कर रहा हूं।

इसके साथ ही संजू ने दमदार वापसी को लेकर कहा कि ये आदत उन्हें उनके पिता से विरासत में मिली है जो एक खिलाड़ी भी थे। संजू ने कहा कि मुझे अपने जीन्स में ये आशीर्वाद मिला है। मेरे पिता भी एक खिलाड़ी हैं, इसलिए चाहे में कितना भी असफल रहूं, लेकिन मुझे वापसी करने के अलावा कोई रास्ता नहीं दिखता। वहीं, संजू से जब पारी के दौरान खुद को शांत रखने को लेकर सवाल किया गया तो संजू ने कहा कि वास्तव में मुझे इसके बारे में खुद नहीं पता।

बता दें कि IND vs SA तीसरे वनडे मैच में संजू सैमसन और तिलक वर्मा की शानदार पारियों के चलते टीम इंडिया मजबूत स्थिति में रही। संजू ने 114 गेंदों का सामना करते हुए 108 रन की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 3 छक्के शामिल रहे।इसके बाद रिंकू के बल्ले से 38 रन की पारी निकली। इन पारियों के दम पर भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 296 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम 218 रन बनाए। इस तरह मैच भारत ने 78 रन से जीत लिया।