Ankita Lokhande ने दो साल तक किया था Sushant Singh Rajput का इंतजार, एक्ट्रेस ने बयां किया ब्रेकअप का दर्द

Ankita Lokhande Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट फेवरेट शो  ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) में इस वक्त काफी कुछ देखने को मिल रहा है। शो में जब से आयशा खान (Ayesha khan) की वाइल्ड कार्ड एंट्री है जब से शो को देखने का दर्शकों में दिलचस्प दौर और भी बढ़ गया है। आयशा खान (Ayesha khan) के आने से मुनव्वर फारुकी के होश उड़े  तो वहीं दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे को एक बार फिर एक्स बॉयफ्रेंड और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की याद आई।

अंकिता ने शेयर किया सुशांत संग ब्रेकअप का किस्सा

19 दिसंबर को टेलिकास्ट हुए शो में अंकिता लोखंडे एक इमोशनल मोमेंट देखने को मिला। एक तरह जहां  आयशा खान और मुनव्वर फारुकी अपने आपसी मसलों पर बात कर रहे थे तो वहीं, दूसरी तरह एक कोने में बैठकर  अंकिता ने ईशा मालवीय के साथ सुशांत सिंह राजपूत संग अपने ब्रेकअप के दिनों को याद किया।

मैंने दो साल किया था उसका इंतजार

अंकिता ने ईशा को बताया कि जब सुशांत के साथ उनका ब्रेकअप हुआ था तो उन्होंने काफी समय तक इस बात को सभी से छुपाकर रखा था। मीडिया में हमेशा वह सुशांत के साथ होने की बात को कुबूल किया करती थी। उन्होंने आगे कहा कि मैंने पूरे दो साल तक उसके वापस आने का इंतजार किया था।

इसके बाद उन्होंने बताया कि विक्की ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप के दौरान मेरा बहुत सपोर्ट किया था। अंकिता कहती है, ‘बहुत बार बंदा बताता नहीं है ब्रेकअप के बारे में मैं क्योंकि उसे लगता है कि शायद वापस रिश्ता ठीक हो जाएगा।  मुझे याद है जब मेरा ब्रेकअप हुआ था तो दो-ढाई साल तक उसका इंतजार किया था।

मुझे सुशांत के वापस लौटने की उम्मीद थी, क्योंकि हमारा रिश्ता 7 साल का था। मैं एक ऐसे घर में रह रही था जिसमें हर जगह हमारी तस्वीरें थीं, लेकिन वो नहीं आया। बाद में जब मैं विक्की के साथ रिलेशनशिप में आई तो लोगों ने काफी ट्रोल किया, लेकिन उसने उन दिनों मेरा बहुत साथ दिया। इतना कोई देता नहीं है।